स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे ने इस एक्ट्रेस संग की शादी, लेकिन इस वजह से नहीं मना पाएंगे हनीमून!

मनीष पांडे ने शादी के दौरान क्रीम कलर की शेरवानी और सिल्वर कलर का साफा पहना हुआ था, वहीं आश्रिता सुनहरे लाल रंग की सिल्क की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

New Delhi, Dec 03 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे ने सोमवार को दक्षिण भारत फिल्मों की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से मुंबई में शादी कर ली, शादी समारोह में उनके परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए, मनीष ने रविवार को कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में चैपियन बनाया था, इसके बाद वो शादी के लिये मुंबई रवाना हो गये थे।

Advertisement

आज रिसेप्शन
मनीष पांडे ने शादी के दौरान क्रीम कलर की शेरवानी और सिल्वर कलर का साफा पहना हुआ था, वहीं आश्रिता सुनहरे लाल रंग की सिल्क की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी, शादी का कार्यक्रम दो दिन तक चलेगा, आज शाम को रिसेप्शन रखा गया है, जिसमें क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक के सितारे शामिल हो सकते हैं।

Advertisement

हनीमून पर नहीं जा पाएंगे
आपको बता दें कि मनीष पांडे की शादी का कार्यक्रम मंगलवार को समाप्त होगा, इसके अगले ही दिन उन्हें टीम इंडिया के साथ जुड़ना है, टीम इंडिया और वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज 6 दिसंबर से हैदराबाद में शुरु होने जा रही है, पांडे भी टीम में शामिल हैं, उन्हें 4 या 5 दिसंबर को टीम के साथ होना है, इस वजह से मनीष फिलहाल हनीमून पर नहीं जा पाएंगे।

Advertisement

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस
मनीष पांडे की दुल्हन आश्रिता शेट्टी साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस हैं, उन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया है, तो मनीष पांडे के लिये 2019 काफी अच्छा गुजरा, उनकी कप्तानी में कर्नाटक की टीम ने घरेलू क्रिकेट में विजय हजारे ट्रॉफी जीतने के बाद अब सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है।