2 साल की बच्ची ने लता दीदी का गाना गाकर मोह लिया मन, इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
ये दो साल की बच्ची लता दीदी का सुपरहिट गाना लग जा लगे… गाती हुई नजर आ रही हैं, ये गाना साल 1964 में रिलीज हुई फिल्म वो कौन थी का है।

New Delhi, Dec 03 : इन दिनों सोशल मीडिया पर कई लोग अपने वीडियो की वजह से रातों-रात हिट हो रहे हैं, इसका सबसे बड़ा उदाहरण पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर भीख मांगने वाली रानू मंडल है, जो अपने एक गाने की वजह से सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गई, रानू ने लता मंगेशकर का गाना गा कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, अब ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो साल की बच्ची लता दीदी का गाना गाती दिख रही है।

Advertisement

लग जा गले
ये दो साल की बच्ची लता दीदी का सुपरहिट गाना लग जा लगे… गाती हुई नजर आ रही हैं, ये गाना साल 1964 में रिलीज हुई फिल्म वो कौन थी का है, जिसे साधना पर फिल्माया गया था, इस 2 साल की छोटी बच्ची का नाम प्रज्ञा मेधा है, जो इस गाने को बहुत ही मधुर आवाज में और काफी अच्छे सुरों के साथ गाती दिख रही है।

Advertisement

वीडियो हो रहा वायरल
प्रज्ञा मेधा का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस छोटी बच्ची के गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं, कई लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा, कि जिस उम्र में बच्चे ठीक से बोल भी नहीं पाते, उस उम्र की बच्ची इतना शानदार गाना गा रही है, लोग बच्ची की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

रानू मंडल बन गई स्टार
मालूम हो कि रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल रातों-रात स्टार बन चुकी है, उस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का गाना गाती दिख रही थी, जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया, हालांकि पिछले कुछ समय से रानू मंडल सिर्फ गलत कारणों से सुर्खियों में रही हैं, हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब स्टेज पर रानू से गाना गाने को कहा गया, तो वो गाना ही भूल गई, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें