आमिर खान की बेटी ईरा का Video हो रहा वायरल, खुशी के मारे इधर-उधर कूदने लगीं

आमिर खान की बेटी ईरा खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है । इस वीडियो में ईरा अजीब सी हरकतें करती नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Dec 04: आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों काफी पॉपुलर हो रही हैं । सोशल मीडिया पर ईरा की हॉट पिक्‍चर्स से लेकर नॉटी और क्‍यूट पिक्‍चर्स सभी पसंद की जाती हैं । ईरा अकसर ही अपने हॉट फोटोशूट अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, उनके फैन्‍स या कहें फॉलोअर्स इन्‍हें पसंद करते हैं और शेयर भी करते हैं । ईरा एक बार फिर खबरों में हैं, जी हां वो अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं ।

Advertisement

ईरा का डेब्‍यू
दूसरे बॉलीवुड सेलेब्‍स की तरह ईरा बतौर एक्‍टर इंडस्‍ट्री में एंट्री नहीं करने वालीं, बल्कि वो बतौर डायरेक्‍टर अपना डेब्‍यू करने वाली हैं । जी हां, ईरा इंडस्‍ट्री में डायरेक्‍टर बनकर आना चाहती है और वो इसके लिए फॉर्मल एजुकेशन भी ले रही हैं । खास बात ये कि ईरा का पहला प्‍ले जल्‍द ही थिएटर में प्‍ले होना है और इसके लिए ही वो इन दिनों तैयारियां कर रही हैं ।

Advertisement

खुशी से भागते हुए वीडियो वायरल
ईरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । इस वीडियो में ईरा इधर-उधर भागती हुई नजर आ रही हैं । दरअसल ईरा का ये वीडियो उनके एक्‍स्‍ट्रा खुशी को ही दिखा रहा है । वो अपने प्‍ले को लेकर बहुत एक्‍साइटेड हैं और खुशी से इधर-उधर भाग रही हैं । ईरा को ऐसे भागते देख कोई भी हैरान रह जाएगा । कि आखिर क्‍या हो गया है । लेकिन इस वीडियो का कैप्‍शन देखकर समझ आ रहा है कि ईरा क्‍यों इतनी पागल हो रही हैं ।

वीडियो के साथ दी जानकारी
इस वीडियो को ईरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है । उन्होने इस पर कैप्‍शन दिया है – “मेरे पहले प्ले की ओपनिंग के लिए अब सिर्फ पांच ही दिन बचे हैं।” इरा के इस वीडियो को देखकर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं । आपको बता दें इरा खान के इस प्ले का नाम ‘यूरिपाइड्स मेडिया’  हैं, जो कि एक ग्रीक स्टोरी पर बेस्‍ड है । ईरा के इस प्ले में क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच भी नजर आएंगी । ये प्ले भारत के कई शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा ।