BB: सिद्धार्थ शुक्‍ला – रश्मि देसाई की नजदीकियों से चिढ़े BF अरहान, दे दी नसीहत

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की कैमिस्ट्री रश्मि के ब्‍वॉयफ्रेंड को खटकने लगी हैं । जी हां अरहान खान ने उन्‍हें सख्‍त हिदायत दी हैं । 

New Delhi, Dec 04: बिग बॉस 13 के फैन्‍स को रश्मि और सिद्धार्थ शुक्‍ला को साथ देखना अच्‍छा लगता है । दोनों स्‍क्रीन पर भी बहुत पसंद किए जाते हैं । लेकिन उनकी रील लाइफ कैमिस्‍ट्री से अलग उनका रियल लाइफ में झगड़ा चलता रहता है । दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते । हालांकि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच झगड़ों में कुछ कमी देखी गई, और नजदीकियां सामने आने लगीं । अब यही करीबियां घर में किसी को खटकने लगी हैं ।

अरहान को नहीं पसंद रश्मि-सिद्धार्थ की नजदीकियां
जी हां, रश्मि देसाई के न्‍यूबी बीयू अरहान खान को सिद्धार्थ-रश्मि का ये बॉन्ड पसंद नहीं आ रहा है   । अरहान खान की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है । शो में आकर अरहान ने रश्मि देसाई को प्रपोज भी किया ।  अरहान ने सभी घरवालों के सामने रश्मि को आई लव यू बोला । वे रश्मि देसाई के लिए रिंग भी लेकर आए थे ।

अफेयर किया सार्वजनिक
शो में अरहान के प्रपोजल के बाद दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लग गई । अब जब दोनों ने अपने रिलेशन को पब्लिक कर दिया है तो वे खुलकर बातें करने लगे हैं । पिछले एपिसोड में अरहान ने सिद्धार्थ शुक्ला संग रश्मि की बॉन्डिंग पर नाखुशी जताई । दरअसल पिछले हफ्ते ही सिद्धार्थ रश्मि देसाई संग फ्लर्ट करते नजर आए थे । अरहान ने इस पर सवाल उठाया है । उन्‍होने रश्मि से पूछा कि वो क्या था जब तुम और सिद्धार्थ आंखों में आंखे डालकर बात कर रहे थे । एक बार वो तुम्हारे पीछे से आता है तुम्हारी पोनीटेल खींचता है फिर तुम उसकी जैकेट खींचती हो?

रश्मि ने दी सफाई
रश्मि ने अरहान को इस पर सफाई देते हुए कहा कि – तुम्हीं ने तो कहा था दोस्त बनो. वो खुद मुझसे बात कर रहा था । जिस पर अरहान ने उन्‍हें समझाया कि मैंने जब शो में एंट्री की थी तो दोस्ती करने को कहा था । लेकिन जब तुमने मना किया तो मैंने इस बात छोड़ दिया । उन्‍होने रश्मि को हिदायत देते हुए कहा कि पहले तुम फैसला करलो लड़ना है या दोस्तियां करनी है । हंस कर बात करने की क्या जरूरत थी ।बहरहाल अरहान के एटीट्यूड से साफ है कि वो रश्मि और सिद्धार्थ को एक साथ बर्दाश्‍त नहीं कर पा रहे हैं । आने वाले दिनों में अरहान और रश्मि की क्‍लोजनेस भी देखने को मिल सकती है ।