Kim Kardarshian ने Bikini की जगह पहने सिर्फ फूल, Photos सोशल मीडिया पर मचा रहीं हंगामा

मशहूर मॉडल-एक्‍ट्रेस ने अपने सिजलिंग फोटोशूट से इंटरनेट पर तबाही मचा दी है । मॉडल ने बिकिनी की जगह सिर्फ फूलों में फोटो शेयर की है ।

New Delhi, Dec 04: इन दिनों सोशल मीडिया पर सेलेब्‍स का बोलबाला है । इंस्‍टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक के अलावा कई ऐसे प्‍लेटफॉर्म हैं जहां लोग अपने चेहेते सेलेब्‍स को फॉलो करते हैं । जिस स्‍टार की जैसी फैन फॉलेइंग वो उतना ही फेमस माना जाता है । सेलेब्‍स भी कम नहीं, उन्‍हें भी अपने फैंस की अटेंशन चाहिए । फिर वो सोशल मीडिया से बेहतर जगह कौन सी हो सकती है । पिछले कुछ दिनों में सितारों का अपने फोटोशूट कराकर उसकी तस्‍वीरें शेयर करना एक कॉमन तरीका बन गया है । पैंस भी इन्‍हें दिल खोलकर पसंद करते हैं और शेयर करते हैं ।

Advertisement

फ्लावर बिकिनी फोटो
एक ऐसा ही फोटोशूट जो पिछले दिनों चर्चा में रहा वो था किम कार्दशियान का । जी हां, किम,    हॉलीवुड एक्‍ट्रेस – मॉडल के सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस हैं । किम ने अपने लेटस्‍ट फोटोशूट की कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं । इस फोटोशूट के लिए किम ने सिर्फ फूलों से खुद को ढक रखा था । उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं किम
किम कार्दशियान हॉलीवुड में ही नहीं उनके दीवाने दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं । उनका अंदाज ही कुछ ऐसा है कि लोग उन्‍हें पसंद करते हैं, किम की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं । किम ने खूबसूरत फिगर के पीछे सर्जरी को कारण बताया जाता है । उनकी परफेक्ट बॉडी कई सर्जरी के बाद बनी है, लेकिन इस बॉडी के साथ वो हर तरह के फैशन को बखूबी फलॉन्‍ट करना जानती हैं ।

करोड़ों फॉलोअर्स
किम कार्दशियान के इंस्‍टाग्राम पर 153 मिलियन फॉलोअर हैं । यही हाल उनके फैन पेजेस का भी है । किम शादीशुदा हैं और उनके 4 बच्‍चे हैं । किम ने 3 शादियां की हैं । किम अमेरिका की मशहूर लोगों में से एक हैं ।