पीएम मोदी की ओर से मंत्री पद के ऑफर पर सुप्रिया सुले ने तोड़ी चुप्पी, अजित पवार को लेकर कही बड़ी बात

सुप्रिया सुले ने कहा कि मैं उस चर्चा (मोदी और पवार के बीच) में नहीं थी, मुझमें ऐसा भरोसा और विश्वास जताने के लिये मैं पीएम मोदी को अपनी दिल की गहराइयों से शुक्रिया अदा करती हूं।

New Delhi, Dec 04 : महाराष्ट्र में ठाकरे सरकार बनवाने में सबसे बड़ी भूमिका शरद पवार ने निभाई, हाल ही में पवार ने खुलासा किया कि पीएम मोदी ने उन्हें साथ काम करने का प्रस्ताव दिया था, जिसे उन्होने ठुकरा दिया, उनकी बेटी सुप्रिया सुले को अपने मंत्रिमंडल में जगह का भी ऑफर दिया था, अब इस पर सुप्रिया ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने प्रधानमंत्री को उनके पिता को प्रस्ताव देने पर कहा कि ये उनकी उदारता दर्शाता है, लेकिन ये नहीं हो सका।

Advertisement

पीएम को शुक्रिया
सुप्रिया सुले ने कहा कि मैं उस चर्चा (मोदी और पवार के बीच) में नहीं थी, मुझमें ऐसा भरोसा और विश्वास जताने के लिये मैं पीएम मोदी को अपनी दिल की गहराइयों से शुक्रिया अदा करती हूं, जो उन्होने कुछ कहा, उससे मैं अभिभूत हूं, लेकिन शरद पवार ने स्पष्ट रुप से बेहद विनम्रतापूर्वक पीएम मोदी को बता दिया, कि ये संभव नहीं है।

Advertisement

राष्ट्रपति पद का ऑफर
एबीपी न्यूज को दिये गये एक इंटरव्यू में शरद पवार ने उन खबरों को खारिज किया, जिसमें दावा किया जा रहा था कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने शरद पवार को राष्ट्रपति पद का ऑफर दिया था, उन्होने बताया कि उनकी बेटी सुप्रिया सुले के लिये मोदी ने मंत्री पद का ऑफर दिया था, उन्होने साथ काम करने का प्रस्ताव दिया था। लेकिन मैंने विनम्रता से मना कर दिया।

Advertisement

अजित पवार को लेकर क्या कहा
महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार में अजित पवार की भूमिका को लेकर पूछे गये सवाल पर सुप्रिया ने कहा कि वो एनसीपी के वरिष्ठ नेता हैं, अजित ने अपनी पार्टी के निर्देश से अलग जाते हुए बीजेपी से हाथ मिला लिया था, उन्होने 23 नवंबर को डिप्टी सीएम पद की शपथ भी ले ली थी, लेकिन फिर गहन बातचीत के बाद उन्होने इस पद से इस्तीफा दे दिया, सुप्रिया ने कहा कि अजित हमारे नेता हैं और मेरे बड़े भाई, वो हमेशा पार्टी में मेरे वरिष्ठ सहकर्मी रहेंगे।