स्‍टेज पर अचानक अर्जुन कपूर की तस्‍वीर देख शर्म से लाल हुईं मलाइका अरोड़ा, कह दी ऐसी बात

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री का वो कपल है जो अकसर सुर्खियों में रहता है । दोनों की एक और खबर आज एंटरटेनमेंट वर्ल्‍ड में छाई हुई है ।

New Delhi, Dec 05: मलाइका अरोड़ा अपने तलाक के बाद से लगातार सुर्खियों में रहती हैं । कभी अपने Bold फोटोशूट तो कभी अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के कारण । अर्जुन कपूर से उनकी रिलेशनशिप भी उन्‍हें हमेशा खबरों में बनाए रखती हैं । अर्जुन कपूर से उम्र में काफी बड़ी होने के कारण मलाइका इस रिश्‍ते के लिए काफी ट्रोल की जाती हैं । हाल ही में मलाइका पहुंची थीं फिल्‍मफेयर ग्‍लैमर एंड सटाइल अवॉर्ड 2019 में । यहां मलाइका बेहद एम्‍बैरेस हो गईं । दरअसल स्‍टेज पर उनकी स्‍पीच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वो बस शर्म से लाल हो गईं ।

Advertisement

एक सवाल के जवाब में फंसी मलाइका
दरअसल मलाइका से इस शो के दौरान एक सवाल पूछा गया था । इस सवाल के जवाब में   मलाइका ने बड़ी ही फनी सी बात की । वो अर्जुन कपूर के बारे में बात कह रहीं थीं । हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब उन्‍होने अर्जुन को लेकर खुलकर कुछ कहा हो, लेकिन इस दौरान वो स्‍टेज पर शर्मा गईं । मलाइका सबके सामने ब्‍लश कर रहीं थीं ।

Advertisement

अर्जुन कपूर को लेकर कही ये बात
दरअसल शो में मलाइका को ‘दीवा ऑफ द इयर’ के अवॉर्ड से नवाजा गया । शो की होस्‍ट सोफी चौधरी ने यहां मलाइका से सवाल पूछा कि मलाइका के टच से कैसे कोई भी कैसे दीवा बन जाता है । मलाइका जवाब देतीं इससे पहले ही स्टेज पर बैकग्राउंड में अर्जुन कपूर की तस्वीर आने लगी । सबके सामने ये देखकर मलाइका बुरी तरह शरमा गईं । मलाइका ने शरमाते हुए कहा कि अब मैं इस पर हंसू या जवाब दूं । मलाइका ने फनी अंदाज में कहा कि ‘वो मुझसे बड़े दीवा हैं’ । मलाइका का ये कहना था कि वहां मौजूद सभी हंस पड़े ।

सितारों से सजी थी शाम
बहरहाल ये मौका था फिल्‍मफेयर ग्‍लैमर एंड स्‍टाइल 209 ईवेंट का और यहां एक से बढ़कर एक सितारों ने शिरकत की थी ।खूबसूरत ड्रेसेज में सजी एक्‍ट्रेसेज कमाल की लग रहीं थीं । मलाइका रोड़ा भी बेहद ग्‍लैमरस नजर आईं । सिल्‍वर आउटफिट में वो कहर ढा रहीं थीं । आपको बता दें मलाइका और अर्जुन अब अपने रिश्‍ते को ऑफीशियल कर चुके हैं । हो सकता है दोनों जल्‍द शादी के बंधन में भी बंध जाएं ।