युवराज ने डांस से लूट ली महफिल, मनीष पांडे के साथ जमकर लगाये ठुमके, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
युवराज ने मनीष पांडे के रिसेप्शन पार्टी में जमकर डांस किया, वो खुद भी नाचे और अपने साथ मनीष पांडे को भी नचाया।

New Delhi, Dec 05 : टीम इंडिया के मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे ने सोमवार का साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी कर ली, इसके अगले दिन वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें कई खास लोग पहुंचे, इस पार्टी में स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह भी पहुंचे, युवी ने इस पार्टी में जमकर डांस और मस्ती की, सोशल मीडिया पर उनके डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

युवी का भांगड़ा
युवराज ने मनीष पांडे के रिसेप्शन पार्टी में जमकर डांस किया, वो खुद भी नाचे और अपने साथ मनीष पांडे को भी नचाया, युवी ढोल की थाप पर ठुमकते दिखे, मुंबई के एक पांच सितारा होटल में हुई इस रिसेप्शन पार्टी में युवराज सफेद रंग के कैजुअल शर्ट और डेनिम में पहुंचे थे, उन्होने टाई भी लगा रखी है, उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सेकेंड इनिंग की बधाई
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज ने डांस के साथ-साथ मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी के साथ तस्वीर भी क्लिक की, और उसे सोशल मीडिया पर साझा भी किया, मनीष पांडे की दूसरे में टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी नहीं दिखे, हालांकि सबने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें इस पारी की बधाई दी।

Advertisement

वेस्टइंडीज सीरीज में खेलेंगे मनीष
मालूम हो कि मनीष पांडे की पत्नी आश्रिता दक्षिण भारत की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, दोनों पिछले काफी समय से डेट कर रहे थे, आपको बता दें कि ये कपल फिलहाल हनीमून पर नहीं जा पाएंगे, क्योंकि मनीष पांडे वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज का हिस्सा हैं, सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें