हैदराबाद पुलिस के सपोर्ट में उमड़ा पूरा देश, एनकाउंटर के बाद परिवार ने कही ये बात

हैदराबाद की डॉक्‍टर बेटी को इंसाफ मिल गया, उसकी अस्‍मत से खिलवाड़ करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में मार गिराया गया ।

New Delhi, Dec 06 : पुलिस एनकाउंटर में हैदराबाद की बेटी के चारों आरोपियों को मार गिराया गया है । बताया जा रहा है कि पुलिस चारों आरोपियों को घटनासथल पर ले गई थी । वारदात के दिन का सीन रीक्रिएट करवाने आरोपियों को ले जाया गया था, लेकिन घटनास्‍थल पर आरोपियों ने भागने की कोशिश की, पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस को ये कदम उठाना पड़ा । पुलिस के इस एनकाउंटर पर सवाल उठने भी लाजमी हैं, लेकिन पूरा देश मानों पुलिस के सपोर्ट में खड़ा है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर तेलंगाना पुलिस की तारीफ
तेलंगाना पुलिस के इस कदम को जहां मानव अधिकार आयोग सवालों के घेरे में लाने की कोशिश   करेगी वहीं आम जनता का पुलिस को पूरा सपोर्ट नजर आ रहा है । लगभग पूरा देश जो इस घटना से आक्रोशित था, न्‍याय की मांग कर रहा था वो बहुत खुश है । चैन की सांस ले रहा है कि आरोपियों का ऑन स्‍पॉट एनकाउंटर किया गया है ।

Advertisement

हैशटैग कर रहे ट्रेंड
हैदराबाद पुलिस के सपोर्ट में ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर वेल डन हैदराबाद पुलिस का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है । लोग पूरी तरह से पुलिस के सपोर्ट में हैं, पुलिस के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं । वहीं घटनास्‍थल पर जहां पुलिस ने एनकाउंटर किया है वहां सुबह से ही भीड़ जमा हो रही है । लोग पुलिस के लिए जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं ।

Advertisement

परिवार ने ली चैन की सांस
हैदराबाद पुलिस के एनकाउंटर की खबर के बाद डॉक्‍टर बेटी के माता-पिता, परिवार के दूसरे लोगों ने चैन की सांस ली है । पीडि़ता की बहन ने कहा है कि वो पुलिस का शुक्रिया अदा करती हैं कि उन्‍होने ये कदम उठाया । वहीं पिता ने कहा कि उनकी बेटी की आत्‍मा को आज सही मायने में शांति मिली है । सोशल मीडिया पर लोग इसी तरह के न्‍याय की मांग अब हर उस पीडि़ता के लिए कर रहे हैं जिन्‍हें बेरहमी से मार दिया गया ।

Advertisement