हैदराबाद केस- एनकाउंटर की बात सुन मां के निकल पड़े थे आंसू, कही दिल चीरने वाली बात

एनकाउंटर की खबर मिलते ही पीड़िता की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तुरंत न्याय दिलाने के लिये मैं तेलंगाना सरकार का शुक्रिया अदा करती हूं।

New Delhi, Dec 07 : शुक्रवार को हुए पुलिस एनकाउंटर की चर्चा पूरे देश में हो रही है, महिला वेटनरी डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के सुबह एनकाउंटर में ढेर कर दिया, चारों आरोपियों के मारे जाने की खबर मिलते ही पीड़िता की मां बेहद भावुक हो गई, उन्होने कहा कि अब उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी।

Advertisement

शुक्रिया अदा करती हैं
एनकाउंटर की खबर मिलते ही पीड़िता की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तुरंत न्याय दिलाने के लिये मैं तेलंगाना सरकार का शुक्रिया अदा करती हूं, अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। आपको बता दें कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या की घटना से पूरा देश गुस्से में था, हर तरफ लोग आरोपियों को तुरंत सरेआम सजा देने की मांग कर रहे थे।

Advertisement

पुलिस पर फूलों की बारिश
शुक्रवार सुबह जैसे ही खबर आई कि चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है, तो लोगों ने इस पर खुशी जताई, लोगों का कहना है कि पीड़िता और उसके परिवार के लिये इससे बढिया इंसाफ और कुछ नहीं हो सकता, इतना ही नहीं घटनास्थल पर लोगों ने पुलिस पर फूलों की बारिश की , और मिठाई बांटकर खुशियां मनाई।

Advertisement

ऐसे हुआ एनकाउंटर
हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि दो आरोपियों ने पुलिस से हथियार छिनकर भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की, साइबराबाद पुलिस कमिश्नर सीवी सज्जनार ने कहा कि आरोपियों में एक मोहम्मद आरिफ ने पुलिस से हथियार छिन फायरिंग की, इसके बाद दूसरे आरोपियों ने ईंट-पत्थर से पुलिस पर हमला किया, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में चारों मारे गये।