पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बुमराह को कहा बेबी बॉलर, पठान ने जवाब से कर दी बोलती बंद

टीवी चैनल पर बतौर एक्सपर्ट अब्दुल रज्जाक ने कहा था कि अगर उन्हें भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का सामना करना पड़ता तो उन्हें बिल्कुल दिक्कत नहीं होती।

New Delhi, Dec 08 : पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बेबी बॉलर कहा था, उनके इस बयान पर इरफान पठान ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। इरफान ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के पुराने  बयान का जिक्र करते हुए कहा कि इरफान जैसे गेंदबाज पाकिस्तान की गली-गली में पाये जाते हैं, पर जब-जब ये गली बॉलर इनके सामने खेला, इनकी गिल्लियां निकाल कर रख दी, सभी फैंस से अनुरोध है ऐसे बयान पर ध्यान ना दें, बस पढें और मुस्कुराये।

Advertisement

रज्जाक ने क्या कहा था
एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बतौर एक्सपर्ट अब्दुल रज्जाक ने कहा था कि अगर उन्हें भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का सामना करना पड़ता तो उन्हें बिल्कुल दिक्कत नहीं होती, उन्होने कहा कि मैंने मैक्ग्रा, वसीम अकरम और शोएब अख्तर जैसे गेंदबाजों का सामना किया है, इसलिये उन्हें खेलने में दिक्कत नहीं होती, बुमराह तो बेबी बॉलर है।

Advertisement

मियांदाद के बयान के बाद हैट्रिक
2005-06 में जब भारतीय टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था, तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच जावेद मियांदाद थे, तब उन्होने इरफान पठान को लेकर कहा था कि इरफान जैसे गेंदबाज हमारी गली-मोहल्ले में खेलते हैं, पठान ने उनकी इस टिप्पणी का जवाब कराची टेस्ट में हैट्रिक लेकर दिया था, उन्होने मैच के पहले ही ओवर में सलमान बट्ट, यूनूस खान और मोहम्मद यूसूफ को आउट किया था, पठान टेस्ट में इकलौते ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होने पहले ही ओवर में हैट्रिक बनाने का कारनामा किया है।

Advertisement

नंबर वन गेंदबाज
भले रज्जाक सस्ती लोकप्रियता पाने के लिये अनाप-शनाप बयान दे रहे हों, बुमराह आईसीसी वनडे रैंकिग में दुनिया के नंबर वन गेंदबाज हैं, उनके 797 अंक हैं, फिलहाल चोट की वजह से वो टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगला साल जनवरी-फरवरी में होने वाले न्यूजीलैंड सीरीज से वो टीम में लौट आएंगें।

Advertisement