Photos: पूर्व क्रिकेटर की बहू बनने जा रही है अनम, मेहंदी में सानिया मिर्जा के Look ने ढाया कहर

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा के मेहंदी फंक्‍शन की तस्‍वीरें आउट हो गई हैं । अनम की शादी पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे असद मोहम्‍मद के साथ होने जा रही है ।

New Delhi, Dec 10: अनम मिर्जा के महंदी फंक्‍शन की तस्‍वीरें सामने आ गई हैं, अनम इन तस्‍वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं । अनम की बड़ी बहन सानिया मिर्जा ने उनके मेहंदी फंक्‍शन की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । सानिया ने इस मौके पर ब्‍लैक टॉप के साथ रेड लॉन्‍ग स्‍कर्ट टीम अप किया । दोनों ही बहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं । इससे पहले अनम ने अपने ब्राइडल शॉवर की तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की थीं । अनम और असद लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं ।

Advertisement

अनम की दूसरी शादी
आपको बता दें अनम मिर्जा की ये दूसरी शादी है, उन्‍होने इससे पहले हैदराबाद के बिजनेसमैन   अकबर रशीद से 2016 में शादी की थी । ये रिश्‍ता ज्‍यादा नहीं चला, दोनों ने आपसी सहमति से पिछले साल ही तलाक ले लिया था । जिसके बाद वो असद के साथ रिलेशनशिप में आ गईं । अनम और असद एक दूसरे को पसंद करते हैं और लंबे सोच विचार के बाद ही वो एक दूसरे के साथ शादी करने के लिए तैयार हुए हैं ।

Advertisement

अनम चलाती हैं फैशन आउटलेट
अनम मिर्जा अपना फैशन लेबल चलाती हैं, ‘द लेबल बाजार’ के नाम से इनके स्‍टोर हाल ही में ओपन हुए हैं । अनम सानिया मिर्जा के साथ कपिल शर्मा के शो में भी आई थी । वहीं असद की बात करें तो अनम से 3 साल छोटे हैं । असद अपने पिता अजहरुद्दीन से इंस्‍पायर्ड हैं और उन्‍हीं की तरह क्रिकेट खेलते हैं ।

धूमधाम से होगी शादी
मेहंदी की तस्‍वीरों से ही जाहिर हो रहा है कि ये शादी मिर्जा परिवार के लिए कितनी खास है । महेंदी की तस्‍वीरें सभी का ध्‍यान अपनी तरफ खींच रही हैं, ऐसे में शादी के फंक्‍शन की तस्‍वीरों का भी सभी को इंतजार रहेगा ।