पहले प्यार के जाल में फंसाया, फिर किया प्रेंग्नेंट, शादी के लिये दबाव बनाया, तो जिंदा फूंक दिया, बिहार में हैवानियत….

बिहार पुलिस ने इसे बलात्कार की घटना नहीं माना है, बेतिया एसपी निताशा गुड़िया के मुताबिक युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग था, पीड़िता गर्भवती हो गई।

New Delhi, Dec 10 : बिहार के बेतिया में उन्नाव जैसी ही हैवानियत सामने आई है, यहां एक युवक ने युवती पर कैरोसीन छिड़ककर आग के हवाले कर दिया, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवती गर्भवती है और 80 फीसदी से ज्यादा जल चुकी है, ये वारदात नरकटियागंज के महम्मदपुर की है, बताया जा रहा है कि युवक-युवती में प्रेम प्रसंग था, प्रेग्नेंट होने के बाद युवती ने शादी के लिये दबाव बनाने की कोशिश की, जिसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

Advertisement

गर्भवती थी पीड़िता
बिहार पुलिस ने इसे बलात्कार की घटना नहीं माना है, बेतिया एसपी निताशा गुड़िया के मुताबिक युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग था, पीड़िता गर्भवती हो गई, जिसके बाद वो युवक पर लगातार शादी के लिये दबाव बना रही थी, माना जा रहा है कि इसी के बाद युवक ने प्रेमिका को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की, एसपी ने कहा कि पीड़िता या उसके परिवार की ओर से अभी तक बलात्कार की लिखित शिकायत नहीं दी गई है।

Advertisement

आरोपी फरार
पुलिस के मुताबिक मामले की जांच के लिये एक टीम बनाई गई है, आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है, पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है, फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है, आरोपी की तलाश में पुलिस कई जगहों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है।

Advertisement

उन्नाव केस दोहराया
आपको बता दें कि बीते सप्ताह ही उन्नाव में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता को जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद आरोपियों ने कैरोसीन छिड़ककर जिंदा जला दिया, जिसमें 90 फीसदी तक झुलसी पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। वारदात के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।