First Anniversary से पहले पापा बने कपिल शर्मा, हुआ बेटी का जन्‍म,  इस अंदाज में दी Good News

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर नन्‍ही परी ने दस्‍तक दी हे । जी हां कपिल पापा बन गए हैं । अपनी इस खुशी को उन्‍होने फैन्‍स के साथ ट्विटर पर शेयर किया ।

New Delhi, Dec 10: शादी की पहली सालगिरह से पहले कपिल शर्मा पापा बन गए हैं । कॉमेडी के बादशाह के घर एक खूबसूरत बेटी का जन्‍म हुआ है । आपको बता दें गिन्‍नी चतरथ और कपिल शर्मा पिछले साल की 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे और अब ठीक दो दिन पहले दोनों के घर नन्‍ही परी आई है । कपिल ने अपने फैन्‍स को ये खुशखबरी ट्वीट करके दी । कपिल के इस ट्वीट के बाद एक के बाद फैन्‍स के बधाई संदेश आने लगे ।

Advertisement

कपिल ने किया ट्वीट
कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और इस गुड न्‍यूज के बारे में सबको बताया । उन्‍होने लिखा – कपिल ने ट्वीट कर लिखा- Blessed to have a baby girl. need ur blessings. love u all . jai mata di. कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया । गुरु रंधावा, रकुल प्रीत, भुवन बम जैसे कई दूसरे सेलेब्‍स ने उन्‍हें बधाई दी । कपिल की इस खुशी में उनके फैन्‍स भी शामिल हुए ।

Advertisement

Advertisement

फैन्‍स दे रहे हैं बधाई
कपिल के घर नन्‍ही परी के जन्‍म पर गुरु रंधावा ने लिखा – अब मैं ऑफीशियली चाचा बन गया । वहीं भुवन बम ने लिखा भैया बधाई । इसी तरह कपिल के फैन्‍स भी उन्‍हें बेटी होने की बधाई दे रहे हैं । कुछ फैन्‍स ने लिखा है कि अब तो लक्ष्‍मी आपके घर आई हैं, अब सब अच्‍छा ही अच्‍छा होगा । आपको बता दें पिछले साल 12 दिसंबर को कपिल ने धूमधाम से शादी की थी, उनकी शादी के बाद हुए रिसेप्‍शन भी यादगार रहे ।

कपिल का करियर
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का करियर पिछले साल तक जहां हिचकोले खा रहा था, वहीं अब उनकी स्थिति काफी सुधर गई है । कपिल ने एक बार फिर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है । लोग उनके काम को पसंद करते हैं, उनके शो को पसंद करते हैं । कपिल का शो टीवी शो की टीआरपी में रहता है । हालांकि अब कपिल इस शो के प्रोड्यूसर नहीं हैं ।