धोनी की वापसी को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, बना रखा है पूरा प्लान

धोनी आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद से टीम से बाहर हैं, पहले तो वो दो सप्ताह के लिये जम्मू-कश्मीर में टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग पर चले गये थे।

New Delhi, Dec 10 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की वापसी चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसे लेकर अब टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि वो आईपीएल 2020 के बाद टीम से जुड़ सकते हैं। इंडिया टुडे को दिये इंटरव्यू में मुख्य कोच ने कहा कि वो एक लीजेंड हैं, उन्हें पता है कि कब ब्रेक लेना है, कब लौटना है, हालांकि वो आईपीएल खेलने जा रहे हैं।

Advertisement

आईपीएल के बाद जुड़ सकते हैं
मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि हो सकता है कि धोनी अगले साल आईपीएल के बाद टीम से जुड़े, धोनी की वापसी के सवाल पर कोच ने कहा कि उसने जितना क्रिकेट खेला है, अगर वो खुद को विवाद में डालता है, यदि वो आईपीएल के बाद महसूस करता है, कि मैं टीम इंडिया के लिये खेलने के लिये काफी अच्छा हूं, तो उसके साथ खिलवाड़ ना करें ।

Advertisement

विश्वकप के बाद से टीम से बाहर
आपको बता दें कि धोनी आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद से टीम से बाहर हैं, पहले तो वो दो सप्ताह के लिये जम्मू-कश्मीर में टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग पर चले गये थे, हालांकि वापस लौटने के बाद भी माही ने अभी तक टीम में लौटने की मंशा जाहिर नहीं की है और ना ही संन्यास का ऐलान किया है, एक इवेंट में मीडिया ने उनसे पूछा था कि कब वापसी करेंगे, तो उन्होने कहा था जनवरी तक मत पूछे कि मैं कब क्रिकेट में वापसी कर रहा हूं।

Advertisement

विकल्प खोज लेना चाहिये
महेन्द्र सिंह धोनी के अचानक टीम का साथ छोड़कर जाने के बाद टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने भी कह दिया था कि अब हमें माही का विकल्प खोज लेना चाहिये, जिसके बाद टीम युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर खेल रही है, हालांकि कहा जा रहा है कि टी-20 विश्वकप में धोनी भी टीम में हो सकते हैं।