इंटरव्यू करने आई लड़की से ही प्यार कर बैठे थे रजनीकांत, बेहद दिलचस्प है सुपरस्टार की लव स्टोरी

इंटरव्यू खत्म होते ही रजनीकांत ने लता को शादी के लिये प्रपोज कर दिया, रजनीकांत के प्रपोजल को सुन लता रंगाचारी हैरान रह गई।

New Delhi, Dec 12 : सुपरस्टार रजनीकांत आज 69वां जन्मदिन मना रहे हैं, साउथ में फैंस रजनीकांत को देवता की तरह पूजते हैं, रजनीकांत इस उम्र में भी फिल्मों में मुख्य किरदार करते हैं, उनकी फिल्मों का हिट होना तय माना जाता है, रजनीकांत की फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनके फैंस उनके पोस्टर्स को दूध से नहलाते हैं, फिल्म रिलीज होते ही फिल्म देखने के लिये सुबह चार बजे से ही टिकट खिड़की पर खड़े हो जाते हैं।

Advertisement

रजनीकांत की पत्नी
रजनीकांत के जन्मदिन पर हम आपको उस शख्स के बारे में बताते हैं, जिसके बाद सुपरस्टार खुद को अधूरा मानते हैं, वो हैं उनकी पत्नी लता, लता ने जबसे उनसे शादी की, तबसे वो उनका काम संभाल रही हैं, दोनों एक-दूसरे का मुश्किल समय में भी साथ निभाया, इनकी लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है।

Advertisement

इंटरव्यू लेने आई थी
ये बात साल 1980 की है, रजनीकांत तमिल फिल्म थिल्लू मल्लू की शूटिंग कर रहे थे, ये फिल्म बॉलीवुड फिल्म गोलमाल की रीमेक थी, तभी शूटिंग के दौरान ही रजनीकांत को इंटरव्यू के लिये एक रिक्वेस्ट आई, जो एक कॉलेज मैगजीन की ओर से थी, जिस महिला को इंटरव्यू लेना था वो कोई और नहीं बल्कि लता रंगाचारी थी, लता को पहली बार देखते ही रजनीकांत को उनसे प्यार हो गया था।

Advertisement

शादी के लिये प्रपोज
इंटरव्यू के दौरान दोनों काफी सहज थे, जिसकी खास वजह दोनों का बंगलुरु कनेक्शन था, इंटरव्यू खत्म होते ही रजनीकांत ने लता को शादी के लिये प्रपोज कर दिया, रजनीकांत के प्रपोजल को सुन लता रंगाचारी हैरान रह गई, हालांकि उन्होने जवाब में मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें अपने माता-पिता से बात करनी होगी।

अगले साल शादी
दोनों ने तुरंत पैरेंट्स से मिलने का फैसला नहीं लिया, एक-दूसरे को कुछ समय दिया, फिर रजनीकांत ने ये बात अपने करीबी दोस्त तमिल सिनेमा के कॉमेडियन वाई जी महेन्द्रन को बताई, जिनकी शादी लता की बहन से होने जा रही थी, तब रजनीकांत काफी नर्वस थे, कि लता के माता-पिता शादी को राजी होंगे या नहीं, हालांकि दोनों के माता-पिता आसानी से मान गये, इसके बाद रजनीकांत और लता ने 26 फरवरी 1981 को शादी के बंधन में बंध गये।