राम मंदिर निर्माण के लिये सीएम योगी ने लोगों से मांगा सहयोग, बस इतना कर दो, वीडियो

सीएम योगी ने कहा विपक्ष कहता था कि श्रीराम जन्मभूमि का फैसला आया, तो देश में हिंसा फैल जाएगी, लेकिन एक भी मच्छर नहीं मरा।

New Delhi, Dec 14 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं, योगी झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिये पहुंचे, वहां उन्होने भव्य राम मंदिर बनाने के लिये हर घर से 11 रुपये और 1 ईंट मांगी है, उन्होने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनना तय है, इस पुण्य काम के लिये झारखंड के हर घर से सहयोग चाहिये, योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम मंदिर का 500 साल पुराना विवाद खत्म हो चुका है।

Advertisement

एक भी मच्छर नहीं मरा
सीएम योगी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश के लिये कलंक के समान ऑर्टिकल 370 को खत्म किया जा चुका है, विपक्ष कहता था कि श्रीराम जन्मभूमि का फैसला आया, तो देश में हिंसा फैल जाएगी, लेकिन एक भी मच्छर नहीं मरा।

Advertisement

विपक्ष बोल रहा पाक की भाषा
योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस, राजद और झामुमो एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं, इनकी सोच विध्वंसात्मक और भाषा पाकिस्तान की है, इनको राम मंदिर निर्माण और अनुच्छेद 370 से खात्मे से ही नहीं बल्कि एनआरसी और नागरिकता बिल जैसे राष्ट्रीय हित के मुद्दों पर भी दर्द होता है।

Advertisement

झारखंड में विधानसभा चुनाव
आपको बता दें कि झारखंड में विधानसभा चुनाव जारी है, तीन चरण के मतदान हो चुके हैं, सत्ताधारी बीजेपी की रघुवर सरकार सत्ता में वापसी के लिये पूरजोर कोशिश कर रही है, तो झारखंड मुक्ति मोर्चा के हेमंत सोरेन बीजेपी सरकार को हटाने की कोशिश में लगे हुए है।

Advertisement