करीना कपूर चाहती हैं कि विराट-अनुष्‍का जल्‍दी से बेबी प्‍लान कर लें, वजह जानकर चौंक जाएंगे

करीना कपूर ने अपनी इच्‍छा जाहिर की है, बेबो चाहती हैं कि अब अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली भी जल्‍दी से बच्‍चा प्‍लान कर लें । लेकिन इसकी जो वजह करीना ने बताई वो हैरान करने वाली थी ।

New Delhi, Dec 14: विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी को 12 दिसंबर को पूरे दो साल हो गए हैं । ऐसे में अब करीना कपूर खान चाहती हैं कि दोनों का बेबी जल्‍द हो जाए । लेकिन करीना ऐसा चाहती क्‍यों हैं, इसकी वजह जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे । आपको बता दें करीना कपूर खान इन दिनों फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ में बिजी हैं, इसी हफ्ते रिलीज हुई ये फिल्‍म पसंद की जा रही है । वैसे करीना इन दिनों विराट और अनुष्‍का के बेबी प्‍लान करने की दुआ मांग रही हैं लेकिन क्‍यों आगे पढ़ें ।

Advertisement

करीना क्‍यों चाहती हैं कि ‘विरुष्‍का’ बेबी प्‍लान करें ?
करीना कपूर खान के विरुष्‍का के बेबी प्‍लान के पीछे वजह हैं तैमूर । जी हां, करीना ने एक शो के   दौरान दिल से दुआ मांगी कि विराट और अनुष्‍का जल्‍द से जल्‍द बेबी प्‍लान कर लें । ऐसा इसलिए ताकि मीडिया का ध्‍यान तैमूर से हट जाए । दरअसल करीना यू ट्यूब चैनल इश्‍क 104.8 में एक इंटरव्‍यू होस्ट करती हैं, इसके सीजन 2 में उनकी पहली गेस्‍ट रहीं शर्मिला टैगोर । जो उनकी मदर इन लॉ भी है । बातों ही बातों में विरुष्‍का के बेबी की बात भी सामने आई ।

Advertisement

शर्मिला टैगोर से पूछे थे सवाल
करीना कपूर खान के टॉक शो ‘वॉट वुमेन वॉन्‍ट’ में उनकी पहली गेस्‍ट के तौर पर पहुंची थीं शर्मिला टैगोर, करीना ने उनसे पैरंटिंग को लेकर सवाल पूछे । करीना ने अपनी सास से पूछा –  ‘अम्‍मा, जब पैरेंटिंग की बात आती है तो आप इसे कैसे देखती हैं खासतौर पर तैमूर के मामले में । उसे बहुत ज्‍यादा मीडिया अटेंशन मिलता है ।‘ करीना के सवाल के जवाब में शर्मिला ने कहा –  ‘हां, सोशल मीडिया सच में एक चिंता का विषय है । आप का बच्‍चा कई तरह की चीजों से प्रभावित होता है । आप उन सब पर नियंत्रण भी नहीं रख सकते ।  बाद में जब वह सच में सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल कर सकेगा तो शायद उसे कई सारी जानकारियां मिल जाएंगी । लेकिन, मुझे लगता है कि मीडिया पहले आपको बहुत ऊंचा बनाता है और अचानक आपको नीचे फेंक देता है । जैसे सोचो कल विराट और अनुष्‍का का बच्‍चा होगा तो मीडिया अचानक तैमूर को भूल जाएगा ।’

Advertisement

करीना ने भी मांगी दुआ
शर्मिला टैगोर की इस बात पर करीना भी हाथ जोड़कर कहती हैं, ‘काश ऐसा ही हो जाए..’ तो वहीं शर्मिला भी कहती हैं ‘काश ऐसा ही हो..’ । सही भी है  करीना और सैफ के बेटे तैमूर को सोशल मीडिया पर कुछ ज्‍यादा ही अटेंशन मिलती है । तैमूर कुछ भी करे, वो कहीं भी नजर आए उसकी तस्‍वीरें मीडिया में आना लाजमी है । हैरानी इस बात की, कि तैमूर के सोशल मीडिया पर कई सारे फैनपेज भी हैं । अब ऐसे में करीना का ये चाहना कि ये सारा अटेंशन किसी और सेलेब के बच्‍चे पर जाए इसमें गलत तो बिलकुल भी नहीं ।

https://www.youtube.com/watch?v=QWARf1UQYt8&feature=emb_logo