करीना के कजिन अरमान जैन का रोका, जमकर नाचा पूरा खानदान, तारा सुतारिया का ग्‍लैमरस लुक

करीना कपूर और करिश्‍मा कपूर के कजिन अरमान जैन के रोका सेरेमनी में कपूर खानदान ने जमकर डांस किया । इस मौके पर तारा सुतारिया भी नजर आईं ।

New Delhi, Dec 16: करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के कजिन आरमान जैन का हाल ही में रोका हुआ । इस सेरेमनी में पूरा कपूर खानदान मस्‍ती करता हुआ नजर आया । जमकर डांस मस्‍ती के बीच इस फंक्‍शन की कई तस्‍वीरें सामने आई हैं । इस रोका सोरेमनी में नीता अंबानी, श्‍वेता बच्‍चन भी नजर आईं । ये दोनों ही कपूर खानदान के पारिवारिक रिश्‍तों में आते हैं । इस सेरेमनी में तारा सुतारिया भी गॉर्जियश साड़ी में नजर आईं, उनके और आदर जैन के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं ।

Advertisement

दोनों बच्‍चों के साथ दिखीं करिश्‍मा कपूर
रोका सेरेमनी में करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ पहुंची थीं । उनकी मम्‍मी बबीता कपूर     और पापा रणधीर कपूर भी इस मौके में जमकर इंज्‍वॉय करते नजर आए । करिश्‍मा ने बेहद खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ था । उनकी बेटी समायरा भी बेहद खूबसूरत दिख रहीं थीं । समायरा अपनी मॉम की तरह ही काफी प्रिटी लग रहीं थीं ।

Advertisement

सैफ और करीना भी पहुंचे
इस रोका सेरेमनी के लिए करीना ने बेहद खूबसूरत रेड ड्रेस चूज की थी । उन्‍होने माथे पर सिंदूर भी लगाया था । सैफ अली खान औऱ करीना कपूर एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले दिखाई दिए । सैफ करीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । हालांकि यहां तैमूर कहीं नजर नहीं आए । करीना और सैफ एक दूसरे को बखूबी कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे थे ।

तारा सुतारिया का गॉर्जियश लुक
आपको बता दें अरमान जैन करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं । उनके एक और बेटे हैंआदर जैन, जिनका इन दिनों बॉलीवुड की ग्‍लैमरस न्‍यूकमर तारा सुतारिया से अफेयर चल रहा है, हालांकि डेटिंग की खबरों में कितनी सच्‍चाई है इस बारे में कहा नहीं जा सकता । लेकिन तारा सुतारिया का इस फंक्‍शन में होना अपने आप में कई बातें कह रहा है । तारा यहां खूबसूरत वाइट साड़ी में नजर आईं । रोका सेरेमनी में नीतू कपूर, बबीता कपूर खूब डांस करते हुए नजर आए । आपको बता दें कि सितंबर में अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ सगाई कर ली थी ।