एक्स गर्लफ्रेंड नगमा ने सौरव गांगुली को दी सलाह, बेटी सना के बारे में कही ऐसी बात

एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने सोशल मीडिया के जरिये गांगुली को सलाह दी है, कि वो जो बोलना चाहती है, उसे बोलना चाहिये।

New Delhi, Dec 22 : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली ने सीएए पर दिये रिएक्शन की वजह से सुर्खियों में रही, अब इसी को लेकर एक्ट्रेस नगमा ने पूर्व कप्तान को सलाह दी है कि उन्हें अपनी बेटी को बोलने देना चाहिये, दरअसल गांगुली ने बेटी के रिएक्शन के वायरल होने के बाद सफाई देते हुए कहा था कि वो अभी छोटी है, उसे इन सब चीजों से दूर ही रहना चाहिये, इसी बात को लेकर नगमा ने हिदायत दी है कि उन्हें अपनी बेटी को अभिव्यक्ति की आजादी देनी चाहिये।

Advertisement

आप मत रोके
एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने सोशल मीडिया के जरिये गांगुली को सलाह दी है, कि वो जो बोलना चाहती है, उसे बोलना चाहिये, विचारों की अभिव्यक्ति करने से उसे आप ना रोकें। नगमा ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और उनकी बेटी को टैग कर लिखा है, मैं सना गांगुली को बधाई देती हूं, कि उन्होने देश में जो स्थिति बन रही है, उस पर बोलने की हिम्मत की, इसके साथ ही मैं सौरव गांगुली से आग्रह करती हूं, कि उसे अपने विचारों को स्वतंत्र रुप से साझा करने की अनुमति देनी चाहिये, उसके विचारों को प्रोत्साहित करना चाहिये, ताकि ये सब बात करने के लिये उसे पता चल सके, कि वो अब वोट देने के योग्य हो चुकी है।

Advertisement

क्या था सना का पोस्ट
लेखक खुशवंत सिंह की किताब का एक अंश साझा करते हुए सना गांगुली ने लिखा था कि नफरत के आधार पर उपजा आंदोलन तभी तक चल सकता है, जब तक भय और संघर्ष का माहौल बना रहे, उन्होने ये भी लिखा था कि फासीवादी ताकतें हमेशा एक या दो कमजोर वर्ग को निशाना बनाती है, नफरत के आधार पर उपजा आंदोलन तभी तक चल सकता है, जब तक भय और संघर्ष का माहौल बना रहे, आज हममें से जो लोग ये सोच कर खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं कि वो मुसलमान या ईसाई नहीं हैं, तो वो मूर्खों की दुनिया में जी रहे हैं।

Advertisement

पिता ने किया था बचाव
पोस्ट वायरल होने के बाद सौरव गांगुली ने अपनी बेटी का बचाव किया था, उन्होने कहा था कि कृपया सना को इन चीजों से बाहर रखें, ये पोस्ट सच नहीं है, वो अभी बच्ची है, राजनीति में कुछ भी समझने के लिये अभी बहुत छोटी है। आपको बता दें कि पूर्व कप्तान की बेटी 18 साल की है।

नगमा-गांगुली का अफेयर
मालूम हो कि नगमा और सौरव गांगुली का कथित रिलेशन से तो सभी वाकिफ हैं, ऐसे में गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड मानी जाने वाली नगमा की ओर से ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, नगमा ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो और गांगुली एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन गांगुली के शादीशुदा होने और करियर की दौड़ की वजह से दोनों को अलग रास्ता चुनना पड़ा, दोनों अपने रिलेशन को लेकर खूब चर्चा में रहे थे।