54 मैचों में विराट कोहली ने नहीं दिया मौका, अब ‘चमत्कारी’ जीत के बाद कहा मान गये…

कप्तान विराट कोहली ने शार्दुल ठाकुर की तारीफ करते हुए उनकी और अपनी तस्वीर ट्वीट की है, इस तस्वीर के कैप्शन में कप्तान ने लिखा, तुला मानला रे ठाकुर।

New Delhi, Dec 23 : वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की, भारतीय टीम ने 316 रनों का लक्ष्य 8 गेंद पहले ही हासिल कर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया। कटक में टीम इंडिया की जीत के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्होने शानदार 85 रन बनाये, रोहित और केएल राहुल ने भी अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन टीम की जीत शार्दुल ठाकुर के तेज-तर्रार पारी के बिना तय नहीं हो पाती, शार्दुल ने कटक में विराट कोहली के आउट होने के बाद 6 गेंदों में 17 रन बनाये, शार्दुल की इस छोटी सी पारी ने विराट कोहली को काफी इंप्रेस कर दिया, जिसके बाद उन्होने शार्दुल की तारीफ में ट्वीट किया है।

Advertisement

विराट ने की तारीफ
कप्तान विराट कोहली ने शार्दुल ठाकुर की तारीफ करते हुए उनकी और अपनी तस्वीर ट्वीट की है, इस तस्वीर के कैप्शन में कप्तान ने लिखा, तुला मानला रे ठाकुर, इसका हिंदी में मतलब होता है, तुम्हें मान गये ठाकुर। विराट का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ज्यादातर टीम से बाहर
भले आज कप्तान विराट शार्दुल की तारीफ में कसीद पढ रहे हों, लेकिन ये भी सच है कि ये क्रिकेटर अकसर टीम इंडिया से बाहर ही रहता है शार्दुल ने 31 अगस्त 2017 को डेब्यू किया था, लेकिन तब से लेकर आज तक वो सिर्फ 7 वनडे ही खेल पाये हैं, इस दौरान टीम इंडिया ने 61 वनडे मैच खेले, मतलब शार्दुल 54 मैचों में टीम से बाहर रहे।

Advertisement

बेहद उपयोगी खिलाड़ी
मालूम हो कि शार्दुल ठाकुर अच्छे गेंदबाज होने के साथ-साथ लोअर ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी के लिये भी जाने जाते हैं, शार्दुल को नीचे आकर तेज-तर्रार पारी के लिये भी जाना जाता है, ऐसा ही उन्होने कटक में भी किया, टीम इंडिया को जीत दिलाई, खास बात ये है कि कटक में शार्दुल ने विराट कोहली के आउट होने के बाद खुलकर बल्लेबाजी की।

सौभाग्य की बात
मैच के बाद ठाकुर ने कहा कि अगर वो विराट कोहली के आउट होने के बारे में सोचते तो दबाव में आ जाते, उन्होने कहा, अगर मैंने विराट कोहली के आउट होने के बारे में सोचा होता, तो दबाव में आ जाता, दूसरे छोर पर एक सेट बल्लेबाज खड़ा था, मुझे पता था कि मैं नंबर 8 पर अच्छी बल्लेबाजी कर सकता हूं, अगर मैं जरुरत के समय टीम के लिये रन बनाता हूं, तो ये मेरे लिये सौभाग्य की बात होगी।