कपिल शर्मा और पवन सिंह की जुगलबंदी, लॉलीपॉप लागेलू… का इंगलिश वर्जन, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
द कपिल शर्मा शो में इस बार भोजपुरी स्टार पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुई, काजल राघवानी और आम्रपाली दूबे नजर आने वाली हैं।

New Delhi, Dec 25 : कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से ट्रैक पर लौट रहा है, इस शो में बड़े-बड़े सितारे शिरकत करते हैं, लोगों को हंसाने के लिये ये शो काफी फेमस है। इस बार कपिल के शो में भोजपुरी का तड़का लगने वाला है, भोजपुरी फिल्मों के स्टार इस शो में नजर आने वाले हैं, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

भोजपुरी तड़का
द कपिल शर्मा शो में इस बार भोजपुरी स्टार पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुई, काजल राघवानी और आम्रपाली दूबे नजर आने वाली हैं, शो में हंसी का तड़का लगाने वाले कपिल को गायकी भी बेहद पसंद है, इसी वजह से वो अकसर शो में कोई ना कोई गाना गुनगुनाते दिख जाते हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

Advertisement

लॉलीपॉप का अंग्रेजी वर्जन
कपिल अपने शो में इस बार भोजपुरी का सुपरहिट सांग लॉलीपॉप लागेलू… का अंग्रेजी वर्जन गाते दिखेंगे, इस दौरान उनके साथ इस गाने को गाने वाले पवन सिंह भी मौजूद रहेंगे, कपिल ने जैसे ही इस गाने को अंग्रेजी में गाना शुरु किया, तो स्टूडियो में ठहाके लगने शुरु हो गये।

Advertisement

अंग्रेजी में गाने को कहा
कपिल शर्मा नो भोजपुरी स्टार पवन सिंह से उनका सुपरहिट गाना लॉलीपॉप लागेलू …. के बारे में बात की, इसके बाद स्टार कॉमेडियन ने उनसे इस गाने को अंग्रेजी में गाने को कहा, जिस पर पवन सिंह ने उनसे ही इस गाने को गाने की गुजारिश की, फिर पूरा स्टूडियो ठहाके से गूंज उठा, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें