फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन पर दर्ज हुई FIR , लगा बहुत ही गंभीर आरोप

फिल्‍ममेकर फराह खान, एक्‍ट्रेस रवीना टंडन और कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है । तीनों पर गंभीर आरोप लगा है । पढ़ें पूरा मामला ।

New Delhi, Dec 26: जानी-मानी फिल्म मेकर फराह खान, एक्ट्रेस रवीना टंडन और लॉफ्टर क्‍वीन भारती सिंह के खिलाफ एक कार्यक्रम के दौरान कुछ बहुत ही आपत्तिजनक कहने का आरोप लगा है । मामला इतना गंभीर है कि तीनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई है । तीनों ही एक शो में साथ नजर आए थे, रिएलिटी, गेम फन शो में तीनों पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है । शिकायतकर्ता ने बकायदा वीडियेा फुटेज दिखाकर शिकायत दर्ज करवाई है ।

Advertisement

पंजाब में हुआ केस दर्ज
इन तीनों मशहूर कलाकारों के खिलाफ पंजाब में एफआईआर दर्ज करवाई गई है । ये सारा बवाल   शुरू हुआ इन तीनों के एक वीडियो के साथ, जो कि जी टीवी पर आने वाले गेम, फन शो बैकबेंचर्स का हिस्सा बताया जा रहा है । वीडियो में तीनों ने कुछ ऐसा कहती नजर आ रही है जिसने लोगों का गुस्‍सा भड़का दिया है । पुलिस ने वीडियो की जांच करने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है ।

Advertisement

https://www.youtube.com/watch?v=4uf7L6nPxTY

Advertisement

सेलेब्‍स पर जल्‍द होगी कार्रवाई
मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद इन सेलेब्रिटीज पर कार्रवाई का सिलसिला जल्द ही शुरू हो सकता है ।  रवीना, फराह और भारती पर अमृतसर के अजनाला में शिकायत दी गई है । द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार तीनों पर एक शो के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है । तीनों सेलेब्‍स में कॉमेडी के दौरान ईसाई धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे जो लोगों को पसंद नहीं आए ।

धर्म का अपमान
शिकायत में ये भी कहा गया है कि जिन शब्दों का इस्तेमाल शो में किया गया उससे धर्म का अपमान है । तीनों सेलेब्‍स का ये कार्यक्रम क्रिसमस के दिन ही प्रसारित किया गया था । मामले में पुलिस को वीडियो सुबूत दिए गए थे, पुलिस ने इस कार्यक्रम के वीडियो की जांच कर, तीनों पर IPC की धारा 295-A के तहत केस दर्ज किया है । मामले में अभी तक इन तीनों का कोई बयान नहीं आया है ।