समुद्र में चिल करती नजर आईं सारा अली खान, बिकिनी लुक ने फैंस को किया पागल

सारा अली खान के क्रिसमस लुक के बाद उनकी समुद्र किनारे स्विमिंग पूल में चिल करते हुए तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । न्‍यूड बिकिनी में वो लाजवाब दिख रही हैं ।

New Delhi, Dec 26: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान सुर्खियों में ही रहती हैं । फिल्‍मों में डेब्‍यू के बाद से सारा लगातार लोगों द्वारा पसंद की जा रही हैं, उनकी फिल्‍में तो सुपरहिट रही ही हैं, उनके सोशल मीडिया पर लुक्‍स की भी जमकर तारीफ की जाती है । सारा एक बार फिर अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार सारा बिकिनी लुक में कहर ढा रही हैं । उनकी न्‍यूड बिकिनी और समुदग्र किनारे स्विंमिंग पूल में उनका अंदाज गजब लग रहा है ।

Advertisement

स्विमिंग पूल में चिल कर रही हैं सारा
सारा अली खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं । एक तस्‍वीर में वो   सन बाथ लेती हुई नजर आ रही हैं । उनका बिकिनी लुक इंटरनेट पर वायरल हो गया है । फैन्‍स उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं । सारा ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर की हैं । सारा की यूं चिल करते हुए तस्‍वीरें आते ही वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

वेकेशन की तस्‍वीरें
सारा अली खान कुछ दिन पहले वेकेशन पर थीं, ये तस्‍वीरें उसी दौरान की लग रही हैं । उनके साथ उनकी बीएफएफ भी कई तस्‍वीरों में नजर आ रही हैं । सारा ने बिकिनी पहनकर स्विंमिंग पूल से अपनी बडी के साथ काफी सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं । सारा इन तस्‍वीरों में एकदम कूल और रिलैक्‍स नजर आ रही हैं । फैन इन्‍हें पसंद कर रहे हैं और अब तक इन तस्‍वीरों पर सारा को लाखों व्‍यूज और लाइक भी मिल चुके हैं ।

सारा और इब्राहिम का किसमस फोटोशूट
सारा अली खान इससे पहले अपने क्रिसमस लुक के कारण चर्चा में रहीं । 24 दिसंबर को करीना कपूर खान ने अपने घर पर क्रिसमस की पार्टी रखी थी जिसमें सारा अपने भाई इब्राहिम के साथ पहुंची थीं । सारा ने इस पार्टी के लिए बहुत ही क्‍लासी, एलीगेंट वाइट ड्रेस पहनी थी । उन्‍होने अपने भाई के साथ यहां कई कूल पोज दिए । सारा और इब्राहिम की ये तस्‍वीरें भी जमकर वायरल हुईं ।