500 लोगों के सामने डांस फ्लोर पर ही ‘वो’ काम करने लगा कपल, लोगों ने जमकर लताड़ा

सार्वजनिक जगहों पर प्रेम के इजहार में सावधानी ना बरतने वाले लोग इसी तरह गुस्‍से का शिकार हो जाते हैं, अब ये घटना जानकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे ।

New Delhi, Dec 28: इंग्लैंड के क्लीथॉर्प्स शहर में एक नाइट क्‍लब में वो हुआ जो कभी नहीं सुना गया था । यहां 500 लोगों की मौजूदगी में एक कपल शारीरिक संबंध बनाने लगा । नाइट क्‍लब में मौजूद लोग इस कपल को पहले तो इग्‍नोर करते रहे लेकिन जब उन्‍होने कपड़े उतारने शुरू किए तो मामला गंभीर हो गया । कपल इंटिमेट होने लगा तो नाइट क्‍लब के सुरक्षा गार्ड ने उन्‍हें इस बात के लिए आगाह किया ।

Advertisement

लोगों ने शूट किया वीडियो
नशे में धुत्‍त ये कपल शायद ये भूल गया था कि वो कहां है और क्‍या करने की कोशिश कर रहा है ।   नाइट क्‍लब में मौजूद लोगों ने भी इस घटना का वीडियो बनाने में देर नहीं की । यहां तक की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया गया । लोगों का कहना था कि कपल ने ये हरकत जानबूझकर की ताकि वो खबरों में आ जाएं । लोगों के मुताबिक कपल बखूबी जानता था कि उस वक्‍त डांस फ्लोर पर कितने लोग मौजूद थे ।

Advertisement

क्‍लब में मचा हड़कंप
पहले डांस करते हुए क्‍लोजनेस, फिर कपड़े उतारना और फिर सबके सामने ही इंटिमेट होना । कपल की इस हरकत के लिए उन्‍हें नाइटक्‍लब में बैन किया जा सकता है । स्थानीय पबवॉच ग्रुप के मुताबिक कपल की ये हरकत सरासर गलत है । पबवॉच के चेयरमैन ऐनी कोलमैन के मुताबिक –  यह स्वीकार्य नहीं है । लेकिन शुक्र की बात है कि ऐसी घटनाएं बहुत कम होती हैं । नाइटक्लब के स्टाफ और मैनेजमेंट भी अचानक हुई घटना से विचलित हो गए थे पर उन्होंने जल्द हालात को संभाल लिया।

Advertisement

वीडियो बनाने वालों पर भी होनी चाहिए कार्रवाई
कोलमैन ने कहा कि जिस वक्‍त कपल इंटिमेंट हो रहा था उस वक्‍त वहां 50 से 600 लोग मौजूद थे । स्टाफ जरूरत से ज्यादा शराब पीकर गलत व्यवहार करने वालों पर नजर रखने में व्यस्त था तभी ये घटना हुई । उन्‍होने कहा कि कपल ने तो गलती की ही हैं, साथ ही वो लोग भी दोषी हैं जिन्होंने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । ये कोई मजाक की बात नहीं है । उनके मुताबिक कोई भी ऐसा जानबूझकर क्‍यों करेगा । बह‍रहाल मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है, अगर पुलिस में शिकायत की जाती है तो कपल पर सार्वजनिक स्‍थल पर इंटिमेट होने के लिए 500 पाउंड का जुर्माना लग सकता है ।