वीडियो- पाकिस्तान के मंत्री की काली करतूत, टिकटॉक स्टार को भेजते थे बिना कपड़ों की तस्वीरें

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेल मंत्री के साथ उनकी वीडियो कॉल के थ्रू बातचीत हो रही है।

New Delhi, Dec 28 : पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद अपने काम के लिये कम और कारनामों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं, शायद ही ऐसा कोई दिन होता है, जब उनकी चर्चा पाकिस्तान मीडिया में ना होती हो, उनके उल्टे-पुलटे बयान तो अकसर पाकिस्तानी मीडिया में सुर्खियों में रहती है, अब रेल मंत्री एक टिकटॉक स्टार के साथ हुई बातचीत की वजह से सुर्खियों में हैं, ये बातचीत तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के अखबार द ट्रिब्यून के अनुसार गुरुवार को पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरिम शाह ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो इमरान के रेलमंत्री शेख रशीद के साथ बातचीत करती दिख रही हैं, बातचीत के दौरान उन्होने आरोप लगाया कि रशीद उन्हें नंगी तस्वीरें भेजते थे।

Advertisement

क्या है वीडियो में
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेल मंत्री के साथ उनकी वीडियो कॉल के थ्रू बातचीत हो रही है, हरिम शाह कहती हैं कि इसने कभी भी मंत्री के राज उजागर नहीं किये, फिर वो क्यों उनसे बातचीत नहीं करते, इस पर रेलमंत्री कहते हैं, तुम्हारी जो मर्जी वो करो, इसके बाद हरिम शाह ने कहा कि क्या आप उन नंगी तस्वीरों को भूल गये, जो आप मुझे भेजते थे।

Advertisement

वीडियो वायरल
कुछ देर बाद ही टिकटॉक स्टार हरिम शाह ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया, बाद में हरिम ने कहा कि उनका किसी को नीचा दिखाने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन तब तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था, ट्विटर पर ये वीडियो टॉप ट्रेंड में पहुंच गया। आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब रेलमंत्री शेख रशीद और हरिम शाह सुर्खियों में हैं, इससे पहले भी दोनों की एक सेल्फी वायरल हुई थी।

Advertisement

https://twitter.com/_Hareem_Shah/status/1210594682981539845