रश्मि देसाई का पोल डांस वीडियो वायरल, सिद्धार्थ शुक्‍ला का ऐसा रहा रिएक्‍शन

रश्मि देसाई का एक डांस वीडियो सुर्खियों का हिस्‍सा बन गया है । एक्‍ट्रेस का एक बिलकुल ही अलग अंदाज सामने आया है । वीडियो में रश्मि देसाई पोल डांस करती हुई नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Dec 31: रश्मि देसाई इन दिनों सुर्खियों में हैं, बिग बॉस में उनकी और सिद्धार्थ की तनातनी कुछ दिनों से लगातार खबरों का हिस्‍सा बनी हुई है । दोनों का एक दूसरे को लेकर बिहेवियर घरवालों के लिए भी पहेली बन गया है । बहरहाल इस बार खबर उनकी लड़ाई या झगड़े की नहीं बल्कि एक वीडियो की है । इस वीडियो में रश्मि का एक अलग ही अंदाज सामने आया है । इससे पहले रश्मि एक वीडियो में फूट-फूट कर रोती हुई नजर आई थीं, लेकिन अब वो पोल डांस करती दिखी हैं ।

Advertisement

रश्मि देसाई का नया अंदाज
रश्मि देसाई का फूट-फूटकर रोने वाला वीडियो सोशल मीडिया में बज क्रिएट कर ही रहा था कि  उनके एक और वीडियो ने तहलका मचा दिया है । ये वीडियो न्यू ईयर पार्टी का है, जिसमें सारे घरवाले जमकर मस्ती और धमाल करते नजर आ रहे हैं । वीडियो में ही रश्मि देसाई पोल डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं ।

Advertisement

घरवालों ने की जमकर मस्‍ती
नए साल के इस पार्टी वीडियो में शहनाज गिल , पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, मधुरिमा तुली, विशाल सिंह और आरती सिंह भी खूब डांस कर रहे हैं । सलमान खान के रिएलिटी शो की ये पार्टी सिर्फ घरवालों से ही नहीं बल्कि कुछ बाहरवालों से भी गुलजार होगी । इस न्‍यू ईयर पार्टी में गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर और सनी लियोन भी नजर आएंगी ।

देबोलीना ने लगाई रश्मि की क्‍लास
आपको बता दें, इससे पहले सोमवार को आए एपिसोड में इस सीजन की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य ने एंट्री की, और घर में आते ही अपनी बेस्‍ट फ्रेंड रश्मि देसाई की क्लास लगा दी थी । देबोलीना ने रश्मि देसाई कहा कि वो अरहान खान को लेकर इतनी अंधी हो गईं हैं कि उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा । इतना ही नहीं उन्होंने रश्मि को कहा कि उन्होंने परिवार और सलमान सर की बात एक कान से सुनी और दूसरी से निकाल दी ।