टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ की बॉयफ्रेंड को किस करते हुए तस्‍वीरें वायरल, भाई का आया कमेंट

लिवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ खबरों में हैं, उनकी ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । फोटोज देखकर आप भी बस देखते रह जाएंगे ।

New Delhi, Dec 31: कृष्‍णा श्रॉफ, जी हां ये नाम है टाइगर श्रॉफ की बहन का । कृष्‍णा बॉलीवुड के दूसरे स्‍टारकिड्स की तरह ना तो फिल्‍मों में आने की तमन्‍ना रखती हैं ना ही ऐसी कोई पब्लिक अपीयरेंस देती हैं, लेकिन लाइमलाइट में वो हमेशा ही रहती हैं । कृष्‍णा अकसर ही अपने बीएफ के साथ नजर आती हैं और इस बार तो उनकी तस्‍वीरें कुछ ज्‍यादा ही हैरान कर रही हैं । काफी बोल्‍ड ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

कृष्‍णा श्रॉफ का बोल्‍ड लुक वायरल
कृष्‍णा और उनके बॉयफ्रेंड एबन हायम्स की तस्‍वीरें सामने आई हैं । लेकिन ये तस्‍वीरें कोई आम फोटो नहीं है, दोनों बेहद ही कोजी अंदाज में एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं । तस्‍वीरें इतनी हॉट हैं कि आप उन्‍हें देखते ही रह जाएंगे । दरअसल कृष्‍णा बिकिनी में हैं, और वो अपने बीएफ को किस कर रही हैं । तस्‍वीरों पर टाइगर श्रॉफ ने भी मजेदार कमेंट किया । उन्‍हाने बहन की फोटो पर मुंह बनाए हुए इमोजी भेजा और फिर एबन के साथ भी मजाक किया ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B6stEEmgsix/

Advertisement

लव लाइफ को लेकर बोल्‍ड हैं कृष्‍णा
जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्‍णा ने अपने रिलेशनशिप को कभी नहीं छुपाया । वो हमेशा से अपनी लव लाइफ पर खुलकर बोलती नजर आई हैं । कृष्णा श्रॉफ अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कृष्णा ने सोमवार को ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और एबन हायम्स की सिजलिंग फोटोज शेयर की । तस्‍वीरों में दोनों एक दूसरे के करीब हैं, साथ ही दोनों एक दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं । इन तस्वीरों में दोनों बोल्ड पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/B23kzEUAdU2/

कृष्‍णा के बॉडी टैटू कर रहे हैं हैरान
कृष्‍णा श्रॉफ बोल्‍ड तस्‍वीरों से परहेज नहीं करतीं, उन्‍हें पहली बार बिकिनी में नहीं देखा गया है । वो अकसर ही बिकिनी तस्‍वीरें शेयर करती रही हैं, इस बार उनका ब्‍लैक बिकिनी लुक कहर ढा रहा है । उस पर भी खास लग रहे हैं कृष्‍णा के बॉडी टैटू । उनके टैटू भी उन्‍हीं की रह बोल्‍ड हैं । राइट बॉडी पर कृष्‍णा ने काफी सारे टैटूज बनवाएं हैं । बहरहाल आपको बता दें कृष्णा और एबन की मुलाकात पहली बार मुंबई में ही मिले थे ।

शादी की भी आई थीं खबरें
कुछ दिन पहले ही एबन हायम्स ने अपनी एक इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर करते हुए  कृष्‍णा श्रॉफ को वाइफ लिख दिया था । खबरें उड़ी कि एबन और कृष्‍णा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है । लेकिन बाद में कृष्णा श्रॉफ ने एबन हायम्स के साथ शादी की खबरों से इनकार किया । हां उन्‍होने ये जरूर क्लियर किया कि उनकी मां एबन हायम्स से मिली हैं। साथ ही उनके भाई टाइगर श्रॉफ भी उन्‍हें 5 सालों से जानते हैं। कृष्‍णा ने बताया कि फैमिली उन पर विश्‍वास करती है और उनके फैसलों का सम्‍मान भी । आपको बता दें कृष्‍णा भी अपने भाई टाइगर की ही तरह फिटनेस फ्रीक नजर आती हैं ।