कोई बर्फ में तो कोई समंदर किनारे, नये  साल का ऐसे स्वागत कर रहे हैं टीम इंडिया के स्टार्स

विराट के अलावा टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैल रही है, ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा पत्नी रीवावा सोलंकी के साथ लंदन में हैं।

New Delhi, Dec 31 : वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज जीत के साथ भारतीय टीम ने 2019 का अंत किया, अब टीम इंडिया को नये साल में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करनी है, लेकिन उससे पहले भारतीय टीम के क्रिकेटर अपने-अपने अंदाज में छुट्टियां मना रहे है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

विराट पत्नी संग मना रहे छुट्टियां
क्रिसमस सेलिब्रेसन के बाद अब क्रिकेटर नये साल का स्वागत भी खास तरीके से करने के लिये तैयार हैं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का संग स्विट्जरलैंड में हैं, वो नये साल का स्वागत यहीं करेंगे। विराट और अनुष्का की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

लंदन में जडेजा
विराट के अलावा टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैल रही है, ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा पत्नी रीवावा सोलंकी के साथ लंदन में हैं, वो खास छुट्टियां मनाने के लिये ही लंदन गये हैं। जबकि स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने ठंड के इस मौसम में समंदर किनारे जाना बेहतर समझा है। वो ज्यादा घूमने के बजाय आराम के मूड में दिख रहे हैं।

Advertisement

हार्दिक पंड्या
चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या भी इस साल के आखिरी दिनों को समंदर किनारे ही बिताना चाहते हैं, उन्होने भी अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। तो तेज गेंदबाज उमेश यादव पत्नी संग सर्दियों का पूरा मजा ले रहे हैं, उन्होने पत्नी तान्या वाधवा के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, कि हम सर्दी और स्वेटर की तरह ही एक साथ चलते हैं।