इस स्टार क्रिकेटर को हुआ खूबसूरत प्रॉपर्टी डीलर से प्यार, 2 बच्चों और गर्लफ्रेंड को छोड़ा!

स्टार क्रिकेटर और उनकी प्रेमिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लायन एयरपोर्ट पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी में थे।

New Delhi, Jan 01 : ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर नाथन लायन को उनकी गेंदबाजी के लिये जाना जाता है, मौजूदा दौर में उनका नाम दुनिया के सबसे अच्छे गेंदबाजों में शुमार है, हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होने दो टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई, रविवार को नाथन लायन मेलबर्न एयरपोर्ट पर दिखे, उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड एमा मैकार्थी भी थी।

Advertisement

तस्वीर वायरल
स्टार क्रिकेटर और उनकी प्रेमिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लायन एयरपोर्ट पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी में थे, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड एमा ने काले रंग की ड्रेस और डेनिम जैकेट पहन रखा था, मालूम हो कि एमा और लायन एक-दूसरे को 2017 से डेट कर रहे हैं।

Advertisement

मेल वारिंग के साथ रिलेशनशिप
आपको बता दें कि इससे पहले दिग्गज गेंदबाज मेल वारिंग के साथ रिलेशनशिप में थे, दोनों ने काफी वक्त साथ बिताया, उनके दो बच्चे भी हैं, लेकिन साल 2017 में दोनों का रिश्ता टूट गया, जिसके बाद नाथन लायन की जिंदगी में एमा की एंट्री हुई, तब से दोनों अक्सर एकसाथ स्पॉट किये जाते हैं।

Advertisement

किस करते हुए तस्वीर वायरल
पर्थ में नाथन लायन और एमा मैकार्थी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं, अब नाथन जहां भी टीम के साथ जाते हैं, उनके साथ एमा भी होती हैं, हाल ही में इंग्लैंड में हुई एशेज सीरीज के दौरान भी दोनों साथ दिखे थे, आपको बता दें कि एमा एक रियल एस्टेट एजेंट है, जो सिडनी में लायन के साथ रहती है।