हार्दिक पंड्या की सगाई पर उर्वशी रौतेला का आया रिएक्शन, तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

कभी हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर के खूब चर्चे थे, हालांकि इन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया।

New Delhi, Jan 02 : नये साल की शुरुआत होते ही स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानोविच से सगाई कर ली है, 1 जनवरी 2020 को उन्होने सगाई की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की दी, हार्दिक ने नताशा को अंगूठी पहनाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसके बाद लोगों ने दोनों को बधाई और शुभकामनाएं देनी शुरु कर दी, अब हार्दिक की एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने भी सगाई पर उनके लिये खास संदेश दिया है।

Advertisement

उर्वशी ने दिया खास संदेश
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पंड्या के लिये खास संदेश दिया है, उन्होने लिखा है, हार्दिक पंड्या, आपको सगाई की ढेर सारी बधाइयां, आपका ये रिश्ता हमेशा खुशियों और प्यार से भरपूर रहे, आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं, अगर आपको किसी भी चीज की जरुरत होगी, तो मैं हमेशा मौजूद रहूंगी।

Advertisement

अफेयर के चर्चे
मालूम हो कि कभी हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर के खूब चर्चे थे, हालांकि इन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया, दोनों ने इन खबरों को अफवाह बताया, दोनों उस दौरान अकसर एक साथ स्पॉट किये जाते थे, हार्दिक पंड्या ने उर्वशी को उनकी फिल्म की रिलीज पर एक डॉगी गिफ्ट किया था।

Advertisement

समंदर के बीचों-बीच सगाई
हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टानोविच को दुबई में समंदर के बीचों-बीच बिल्कुल फिल्मी अंदाज में सगाई के लिये प्रपोज किया, उन्होने घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज किया, जिसके बाद नताशा ने भी हामी भर दी, कुछ दिन पहले ही हार्दिक ने नताशा को अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों से मिलवाया था, तब से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने जोर पकड़ लिया था।