दो शादी टूटने के बाद अब इनके प्यार में है श्वेता तिवारी, तस्वीर हो रही वायरल

श्वेता तिवारी को राजा चौधरी से पलक नाम की बेटी है, जबकि दूसरे पति अभिनव कोहली से रेयांश नाम का लड़का है।

New Delhi, Jan 04 : कसौटी जिंदगी की से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा, श्वेता ने दो शादियां की, लेकिन दोनों ही विफल रही, इसके बावजूद एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी है, और समस्याओं से डटकर लड़ रही है, इस बीच श्वेता ने इस बात का खुलासा किया है, कि वो इन दिनों किसके प्यार में है।

Advertisement

किसके प्यार में हैं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से सवाल पूछा गया, कि इन दिनों वो किसके प्यार में हैं, तो इस पर श्वेता ने कहा कि पहले से ही अपने बच्चों (पलक और रेयांश) के साथ प्यार में हूं, अब मेरे पास किसी और व्यक्ति के लिये समय नहीं है।

Advertisement

Advertisement

किसी की जरुरत नहीं
श्वेता तिवारी ने कहा कि मैं अपने बच्चों के साथ इस कदर प्यार में हूं, कि मुझे उनके सिवाय किसी और की जरुरत ही नहीं है, आपको बता दें कि साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी, 2007 में दोनों का तलाक हो गया, इसके बाद उन्होने अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन ये शादी भी नहीं चल पाई।

एक बेटी और एक बेटा
श्वेता तिवारी को राजा चौधरी से पलक नाम की बेटी है, जबकि दूसरे पति अभिनव कोहली से रेयांश नाम का लड़का है। वो अपने दोनों बच्चों के साथ रहती है, अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता इन दिनों वेब सीरीज हम तुम और देम तथा मेरे डैड की दुल्हन में नजर आने वाली हैं।