गौतम गंभीर ने फिर की संजू सैमसन की पैरवी, कहा पंत नहीं इसकी जगह दो मौका, नई चर्चा शुरु

गौतम गंभीर ने कहा, कि वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दौरान संजू सैमसन को मौका नहीं मिला, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ उन्हें मौका मिलना चाहिये।

New Delhi, Jan 06 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने संजू सैमसन को लेकर बड़ा बयान दिया है, गौती ने कहा कि टीम इंडिया को हर हाल में टी-20 सीरीज में संजू सैमसन को मौका देना चाहिये, खास बात ये है कि गंभीर ने संजू सैमसन को ऋषभ पंत नहीं बल्कि शिखर धवन की जगह अवसर देने की वकालत की है। वो चाहते हैं कि संजू टीम की ओपनिंग करें।

Advertisement

सैमसन को मिले मौका
गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ लाइव चर्चा के दौरान कहा, कि वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दौरान संजू सैमसन को मौका नहीं मिला, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ उन्हें हर हाल में मौके मिलने चाहिये, मुझे लगता है कि टीम इंडिया को उन्हें ओपनिंग पर मौका देना चाहिये, वहीं पंत को नंबर 5 पर खेलाना चाहिये, अब पांच या 6 ओवर बचे हैं, तो फिर पंत चौथे नंबर पर आ सकते हैं।

Advertisement

धवन के खिलाफ कई दिग्गज
मालूम हो कि शिखर धवन ने टीम इंडिया में वापसी की है, वो रणजी मैच के दौरान चोटिल हो गये थे, इस सीरीज में रोहित शर्मा को आराम दिया गया है, धवन को राहुल के साथ ओपनिंग का मौका दिया जा सकता है, हालांकि कई क्रिकेट एक्सपर्ट इससे खुश नहीं हैं, गौतम गंभीर से पहले टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता के श्रीकांत ने तो यहां तक कह दिया, कि धवन टी-20 प्रारुप में फिट नहीं बैठते हैं।

Advertisement

टी-20 में फीका प्रदर्शन
स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए श्रीकांत ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ रनों का कुछ खास महत्व नहीं है, यदि मैं चयन समिति का चेयरमैन होता, तो टी-20 विश्वकप के लिये धवन को नहीं चुनता, उनके और राहुल के बीच कोई मुकाबला ही नहीं है। शिखर धवन का टी-20 में फॉर्म कुछ खास नहीं है, पिछले साल नवंबर से उन्होने कोई अर्धशतक नहीं लगाया है, पिछले एक साल में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 41 रन है।