बॉलीवुड की बड़ी हस्ती पर वेश्यावृत्ति कराने का आरोप, नामी होटल से रंगेहाथों गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छापेमारी में होटल से उज्बेकिस्तान की दो लड़कियों को रेस्क्यू किया गया है।

New Delhi, Jan 06 : फिल्म इंडस्ट्री में प्रोडक्शन मैनेजर का काम करने वाले एक शख्स को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, आरोपी को जुहू स्थित उपनगरीय इलाके में कथित रुप से एक चार सितारा होटल से पकड़ा गया है, आरोप है कि वहां वेश्यावृत्ति कराई जा रही थी, पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी।

Advertisement

गिरफ्तार
मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद सामाजिक सेवा शाखा ने जेड लग्जरी रेजिडेंसी होटल पर छापेमारी कर, इस छापेमारी में प्रोडक्शन मैनेजर राजेश कुमार लाल को गिरफ्तार किया गया है, उन पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप है।

Advertisement

उज्बेकिस्तान की लड़कियों को रेस्क्यू किया गया
पुलिस अधिकारी ने बताया कि छापेमारी में होटल से उज्बेकिस्तान की दो लड़कियों को रेस्क्यू किया गया है, पुलिस के मुताबिक इससे पहले 23 दिसंबर को इसी होटल पर पुलिस ने छापेमारी की थी, तब तीन रेस्कयू किया गया था। होटल की बार-बार शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की।

Advertisement

विदेश से रैकेट चलाने का आरोप
अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा को इस बात की जानकारी मिली थी, कि जरीना नामक उज्बेल महिला राजेश कुमार लाल की मदद से विदेश से ही वेश्यावृत्ति का धंधा चला रही है, ये विदेशी महिलाओं को होटलों में भेजती थी, और प्रति ग्राहक 80 हजार रुपये वसूलती थी, लाल को संबंधित धाराओं के अधीन गिरफ्तार किया गया है।