पेट्रोलिंग कार में महिला पुलिसकर्मी के साथ संबंध बना रहा था अधिकारी, मामला उजागर होने के बाद मचा बवाल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना दो साल पहले की है, लेकिन घटना के एक साल बाद पुलिस अधिकारी पर आरोप लगाये गये।

New Delhi, Jan 07 : पुलिस अधिकारी और महिला पुलिस कांस्टेबल ड्यूटी के दौरान ही पेट्रोलिंग कार में शारीरिक संबंध बनाने लगे, घटना के खुलासे के बाद आरोपी अधिकारी ने नौकरी छोड़ दी, तो महिला पुलिसकर्मी अपनी नौकरी बचाने की कोशिश कर रही है, फिलहाल मामले की जांच एक कमेटी कर रही है, कहा जा रहा है कि जल्द ही मामले में फैसला आ सकता है।

Advertisement

क्या है मामला
ये मामला भारत का नहीं बल्कि सात समंदर पार इंग्लैंड के वेल्स का है, पुलिस पेट्रोलिंग कार में 59 वर्षीय अलेक्स प्रिंस और 28 वर्षीय एब्बी पॉवेल आपत्तिजनक हालत में पाये गये थे, घटना के दौरान दोनों ड्यूटी पर और वर्दी में थे, बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी एक ही पुलिस स्टेशन में काम करते थे।

Advertisement

कबूल की गलती
एब्बी पॉवेल ने ड्यूटी के दौरान सेक्शुअल एक्टिविटी की बात कबूल ली है, विभागीय जांच के दौरान ये बात सामने आई, कि दोनों का अफेयर चल रहा था, इस दौरान उन्हें जहां भी मौका मिलता था, सहमति से शारीरिक संबंध बनाते थे, उस दिन पेट्रोलिंग कार में ही संबंध बनाने लगे।

Advertisement

दो साल पहले की घटना
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना दो साल पहले की है, लेकिन घटना के एक साल बाद पुलिस अधिकारी पर आरोप लगाये गये, जिसके बाद विभाग ने एक कमेटी का गठन किया। जांच के दौरान दोनों आरोपियों ने माना कि उनका व्यवहार गलत था, जांच के शुरुआत में ही पॉवेल ने कबूल कर लिया कि ड्यूटी के दौरान उन्होने सेक्शुअल एक्टिविटी की थी।