सगाई के बाद हार्दिक पंड्या ने तोड़ी चुप्पी, महिलाओं पर विवादित बयान देने पर बताई बड़ी बात

मामला तूल पकड़ने के बाद हार्दिक पंड्या पर एक्शन लेते हुए बीसीसीआई ने भी कार्रवाई की थी, हार्दिक और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया में बीच सीरीज से वापस बुला लिया गया था।

New Delhi, Jan 09 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कमर के निचले हिस्से की सर्जरी के बाद टीम इंडिया में वापसी की कोशिशें शुरु कर दी है, नये साल के पहले ही दिन उन्होने फैंस को अपनी सगाई की खुशखबरी दी, हालांकि पिछला साल हार्दिक के लिये खट्टा-मीठा रहा, 2019 के शुरुआत में ही हार्दिक करण जौहर के टीवी शो में पहुंचे थे, जहां उन्होने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दे दिया था, जिसके बाद उनकी खूब किरकिरी हुई थी।

Advertisement

बीसीसीआई ने किया था निलंबित
मामला तूल पकड़ने के बाद हार्दिक पंड्या पर एक्शन लेते हुए बीसीसीआई ने भी कार्रवाई की थी, हार्दिक और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया में बीच सीरीज से वापस बुला लिया गया था, हालांकि दोनों ने बिना देर किये तुरंत माफी मांग ली, जिसके बाद हार्दिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज में वापसी की थी, फिर आईपीएल में मुंबई इंडियंस को खिताब जिताने में योगदान दिया, साथ ही आईसीसी विश्वकप 2019 में भी टीम इंडिया के लिये योगदान देते दिखे।

Advertisement

गेंद मेरे पाले में नहीं थी
कॉफी विद करण में हार्दिक पंड्या ने महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद देशभर में आलोचनाओं का दौर शुरु हो गया, अब इस मामले में पहली बार हार्दिक ने चुप्पी तोड़ी है, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक ने इस मामले में कहा है कि हम एक क्रिकेटर के तौर पर नहीं जानते थे कि क्या होने वाला है, गेंद मेरे पाले में नहीं थी, बल्कि किसी और के पाले में थी। जहां किसी और को फैसला लेना था, ये ऐसी स्थिति थी, जिसमें आप खुद को नहीं देखना चाहते।

Advertisement

क्या था विवाद
दरअसल स्टार ऑलराउंडर ने करण जौहर के साथ बातचीत में कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया था, साथ ही ये भी बताया था कि इस मामले में वो अपने घर वालों से भी खुलकर बात करते हैं, हालांकि केएल राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देते हुए ज्यादा संयमित दिखे, लेकिन बीसीसीआई ने दोनों के खिलाफ एक्शन लिया था।

1 जनवरी को सगाई
पिछले साल के विवाद के बाद से हार्दिक की जिंदगी में काफी बदलाव आ चुका है, हार्दिक के लिये पिछले साल की शुरुआत भले खराब रही हो, लेकिन 2020 उनके लिये खुशियों की सौगात लेकर आया है, साल के पहले दिन ही उन्होने गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक से सगाई कर ली है, इतना ही नहीं हार्दिक अब चोट के बाद मैदान पर वापसी करने के लिये भी तैयार हैं, न्यूजीलैंड का दौरा करने वाली इंडिया ए टीम में हार्दिक को जगह दी गई है, उन्होने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर 2019 में खेला था।