पहली बार रोहित शर्मा ने विराट कोहली से तनाव भरे संबंध को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी सच्चाई

रोहित शर्मा ने कहा कि विश्वकप के दौरान हमारा परिवार हमारे साथ हमें सपोर्ट करने के लिये वहां मौजूद था, जब हमारे बारे में इस तरह की बातें लिखी जाने लगी।

New Delhi, Jan 09 : स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बीच तनाव भरे रिश्ते को लेकर आईसीसी विश्वकप के बाद कई तरह की बातें की गई। ये एक ऐसा विषय था, जिसके बारे में हर भारतीय क्रिकेट फैन जानना चाहता था, उस वक्त ऐसी खबरें आई, कि विराट-रोहित के बीच सबकुछ सामान्य नहीं है, दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया हैंडल पर अनफॉलो कर दिया। इस दौरान अनुष्का ने भी हिटमैन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, जिसके बाद इन बातों को और बल मिल गया।

Advertisement

रोहित ने क्या कहा
एक लीडिंग अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार कप्तान के साथ अपने संबंधों और उस समय के माहौल को लेकर रोहित शर्मा ने एक न्यूज एजेंसी से कहा था कि इस मामले में क्या कुछ लिखा जा रहा है, इसे लेकर मैं काफी सावधान था, मुझे सबसे ज्यादा दुख तब हुआ, जब इस मामले में हमारे परिवार को घसीटा जाने लगा, रोहित ने कहा कि विराट को भी कुछ ऐसा ही बुरा लगा होगा, क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का को भी इसमें शामिल किया गया था।

Advertisement

परिवार को घसीटा गया
हिटमैन ने कहा कि विश्वकप के दौरान हमारा परिवार हमारे साथ हमें सपोर्ट करने के लिये वहां मौजूद था, जब हमारे बारे में इस तरह की बातें लिखी जाने लगी, तो मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे इसकी जानकारी दी, आप विश्वास करो या नहीं, मैं उन बातों को सुनकर हंसने लगा, बाद में इस बारे में और ज्यादा बातें होने लगी, हमारे परिवार को भी घसीटा जाने लगा, आप मेरे बारे में बात करो, लेकिन हमारे परिवार को मत घसीटो, क्योंकि सचमुच उन्हें इन बातों से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे लगता है कि विराट कोहली भी मेरी तरह ही महसूस कर रहे होंगे, क्योंकि हमारा परिवार हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं।

Advertisement

सिरे से किया था खारिज
हालांकि बाद में जब कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से पूछा गया था कि इन बातों में कितनी सच्चाई है, तो दोनों ने ही इसे सिरे से खारिज किया था, उन्होने कहा था कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है, अब साल 2019 बीत चुका है, दोनों के लिये बीता साल शानदार रहा, रन बनाने के मामले में विराट -रोहित भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे सफल बल्लेबाज रहे।

टेस्ट में भी ओपनर
रोहित शर्मा को पिछले साल टीम इंडिया ने टेस्ट क्रिकेट में बतौर ओपनर आजमाया, उन्होने कमाल का प्रदर्शन किया, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उन्हें मौका दिया गया था, उन्होने इस सीरीज में एक दोहरा शतक भी लगाया, वो मैन ऑफ द सीरीज चुने गये थे।