स्मृति ईरानी का दीपिका पादुकोण पर बड़ा हमला, याद दिलाई 9 साल पुरानी बात, वीडियो

मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ये हमारे लिये हैरानी की बात नहीं है, कि वो उन लोगों के साथ खड़ी हुई, जो इस देश के टुकड़े देखना चाहते हैं।

New Delhi, Jan 10 : जेएनयू में प्रदर्शनकारी छात्रों के बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पहुंचने पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन पर हमला बोला है, उन्होने कहा कि मैं जानना चाहती हूं, कि आखिर वो राजनीतिक रुप से किससे जुड़ी हैं, दीपिका पादुकोण पर सीधा हमला बोलते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि जिसने भी ये खबर पढी होगी, ये वो जरुर जानना चाहेगा, कि वो प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गई।

Advertisement

हैरानी की बात नहीं
मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ये हमारे लिये हैरानी की बात नहीं है, कि वो उन लोगों के साथ खड़ी हुई, जो इस देश के टुकड़े देखना चाहते हैं, वो उनके साथ खड़ी हुई, जिन्होने लाठियों से लड़कियों के निजी अंगों पर हमला किया, आपको बता दें कि स्मृति ईरानी के इस वीडियो को दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया है।

Advertisement

कांग्रेस को करती हैं सपोर्ट
इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण पर कांग्रेस से ताल्लुक रखने का भी आरोप लगाया, उन्होने कहा कि दीपिका ने खुद 2011 में कहा था कि वो कांग्रेस को सपोर्ट करती हैं, जिन लोगों को उनके जेएनयू जाने से हैरानी है, वो इस बात को नहीं जानते हैं।

Advertisement

छात्र पर हुए हमलों पर क्या कहा
जेएनयू कैम्पस में छात्रों पर नकाबपोश हमलावरों द्वारा पिटाई किये जाने को लेकर उन्होने कहा कि इस मसले पर अभी जांच जारी है, मैं इतना ही कहूंगी, कि इस मामले में जांच चल रही है, मैं संवैधानिक पद पर हूं, और पुलिस की ओर से जांच के पहलू कोर्ट के समक्ष रखे जाने तक कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।

खामोश रहीं दीपिका
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण छात्रों के समर्थन में जेएनयू कैम्पस पहुंची थी, उन्होने छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की, जब दीपिका कैम्पस में मौजूद थी, तो कन्हैया कुमार आजादी-आजादी के नारे लगा रही थे, इस दौरान एक्ट्रेस चुपचाप खड़ी दिखी।