ऋतिक रौशन से तलाक के 3 साल बाद सुजैन खान ने बताया सच, अब ये सोचती हैं

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले ऋतिक रोशन 46 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान ने अपने दिल की बात बताई है ।

New Delhi, Jan 11: सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि ऋतिक रौशन और सुजैन खान एक दूसरे को तब से जानते हैं जब ऋतिक फिलमों में भी नहीं आए थे । दोनों की लव सटोरी एकदत फिल्‍मी थी । ऋतिक की फिल्‍म कहो ना प्‍यार है के सुपरडुपर हिट होने के बाद ही दोनों ने शादी कर फैंस को चौंका दिया । लेकिन 2017 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया और तलाक ले लिया । इस कपल के दो प्‍यारे बेटे हैं जिनके साथ ऋतिक अकसर ही अपनी तस्‍वीरें शेयर करते हैं ।

Advertisement

सुजैन ने अपने दिल का हाल बताया
बहरहाल ऋतिक सुजैन आज भी एक दूसरे के साथ अकसर ही नजर आ जाते हैं । बच्‍चों के साथ रीसेन्‍टली दोनों ने छुटियां भी एंज्‍वॉय की । सुजैन ने इसकी ढेर सारी तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया से शेयर की है । अब ऋतिक रोशन के जन्‍मदिन पर सुजैन ने अपने दिल का हाल बताया है । सुजैन ने बताया कि वो अब रितिक के बारे में क्‍या सोचती हैं । ऋतिक के 46 वें जन्मदिन पर सुजैन ने उन्हें विश किया और कहा कि वह उनके जीवन के सबसे बेहतरीन व्यक्ति हैं ।

Advertisement

”ऋतिक….तुम मेरे जीवन के सबसे बेहतरीन व्यक्ति हो”
सुजैन ने ऋतिक और अपने दो बच्चों रेहान और रिदान के साथ वाली तस्वीरों और वीडियो का एक कोलाज साझा करते हुए लिखा, “जन्मदिन की बहुत बधाई ऋतिक….तुम मेरे जीवन के सबसे बेहतरीन व्यक्ति हो.” सुजैन के अलावा ऋतिक को उनके पिता राकेश रोशन ने भी जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा, ‘‘जन्मदिन मुबारक हो डुग्गु, तुम सूरज की तरह चमकते रहो और अपनी रोशनी से सारे जहां को रोशन कर दो.”

सर्जरी के दौरान की अनदेखी तस्‍वीरें
वहीं इस मौके पर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने उनके बर्थडे के दिन उनकी इस सर्जरी के   दौरान की अनदेखी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की । ऋतिक रौशन एक बड़ी ब्रेन सर्जरी से उबर चुके हैं । ऋतिक के बर्थडे  पर सामने आई उनकी कुछ फोटोज में यह साफ देखने को मिल रहा है कि वह असल जिंदगी में भी मुश्किलों का सामना मुस्‍कुरा कर करते हैं । रितिक की मां पिंकी रोशन ने उनकी कुछ अनसीन फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । उन्‍होने इन तस्‍वीरों को कैप्‍शन भी दिया है ।