दो लड़कियों के फेर में फंसे ऋषभ पंत, एक को करना पड़ा ‘ब्लॉक’, मच सकता है बवाल

कुछ दिन पहले ही उर्वशी का नाम ऋषभ पंत से जुड़ा था, हार्दिक पंड्या से दूरी बनाने के बाद उर्वशी पिछले दिनों पंत के साथ डिनर डेट पर दिखी थी।

New Delhi, Jan 11 : टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के दिन इन दिनों ठीक नहीं चल रहे हैं, शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया, उनकी जगह संजू सैमसन को मौका दिया गया, मैदान पर उनका खराब प्रदर्शन जारी है, ऐसे में लग रहा है कि कहीं सैमसन बड़ी पारी खेलकर अपनी जगह पक्की ना कर लें, इस बीच खबर ये आई है कि पंत ने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप्प पर ब्लॉक कर दिया है।

Advertisement

एक्ट्रेस को किया ब्लॉक
स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से बात नहीं करना चाहते, उन्होने एक्ट्रेस को व्हाट्सएप्प पर ब्लॉक कर दिया है, दावा किया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस ऋषभ को फोन और मैसेज कर रही थी, लेकिन पंत ने अब उन्हें ब्लॉक कर दिया है।

Advertisement

बात करने की कोशिश
ऋषभ पंत की एक करीबी ने बताया कि एक्ट्रेस ऋषभ पंत से लगातार बात करने की कोशिश कर रही थी, जिसके बाद टीम इंडिया के विकेटकीपर ने ये कदम उठाया है, जब उर्वशी से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई, तो उनके पीआर पर्सन ने बताया कि एक-दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है। उर्वशी ने भी उन्हें ब्लॉक किया है।

Advertisement

पिछले साल जुड़ा था नाम
कुछ दिन पहले ही उर्वशी का नाम ऋषभ पंत से जुड़ा था, हार्दिक पंड्या से दूरी बनाने के बाद उर्वशी पिछले दिनों पंत के साथ डिनर डेट पर दिखी थी, वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मुकाबले से पहले दोनों डेट पर गये थे, जिसके बाद मीडिया में तरह-तरह की बातें शुरु हो गई, हालांकि नये साल के मौके पर पंत ने ईशा नेगी के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कर सबको चौंका दिया था, उनकी इस पोस्ट से इशारा साफ है कि वो उर्वशी को नहीं बल्कि ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं।