जेएनयू मामले पर अजय देवगन का बड़ा बयान, मान लिया तो थम जाएगा विवाद

अजय देवगन ने पहले भी कुछ इसी तरह की राय अपने इंटरव्यूज में भी जाहिर किये, जेएनयू में कुछ छात्रों के साथ हुई हिंसा को लेकर सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से बवाल चल रहा है।

New Delhi, Jan 12 : अजय देवगन की फिल्म तानाजी – द अनसंग वॉरियर शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है, फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ का कारोबार किया, अब अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिये जेएनयू मसले पर अपनी राय रखी है, उन्होने जो ट्विटर पर लिखा है, वो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या लिखा
बॉलीवुड स्टार ने ट्वीट करके लिखा, मैंने हमेशा कहा है कि हमें सही तथ्यों के साथ बाहर आने का इंतजार करना चाहिये, मैं हर किसी से गुजारिश करता हूं, कि हमें शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढाना चाहिये, इसे जानबूझकर या लापरवाही से पटरी से नहीं उतरने देना चाहिये, अजय पहले भी जेएनयू को लेकर अपनी बात रख चुके हैं। अजय देवगन के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

इंटरव्यू में भी ऐसा ही कहा
अजय देवगन ने पहले भी कुछ इसी तरह की राय अपने इंटरव्यूज में भी जाहिर किये, जेएनयू में कुछ छात्रों के साथ हुई हिंसा को लेकर सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से बवाल चल रहा है, तमाम बॉलीवुड सितारे इसे लेकर ट्वीट कर रहे हैं, दीपिका पादुकोण भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये दिल्ली आयी थी, उन्होने जेएनयू के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मुलाकात की, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा, हालांकि दीपिका ने जेएनयू में कोई बयानबाजी नहीं की थी।

Advertisement

दीपिका की फिल्म से मुकाबला
तानाजी को देश भर में करीब 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, अजय देवगन की फिल्म का सीधा मुकाबला दीपिका की फिल्म से था, पहले दिन जहां अजय की फिल्म ने 16 करोड़ कमाये, तो वहीं दीपिका की फिल्म सिर्फ 4.77 करोड़ ही कमा सकी, तानाजी की कहानी इतिहास से निकली है, तो छपाक आज के दौर की कहानी है।