बीजेपी ने जारी किये अनुराग कश्यप के पुराने लेटर, भीख नहीं मिली तो गाली दे रहे

अनुराग कश्यप के ट्वीट के बाद यूपी बीजेपी के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्विटर पर उनके पुराने पत्र जारी किये हैं।

New Delhi, Jan 12 : मोदी सरकार ने देश में नागरिकता संशोधन कानून लागू कर दिया है, इसके लिये सरकार की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है, वहीं बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप लगातार नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं, उन्होने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था, उनके ट्वीट के बाद अब बीजेपी ने भी करारा जवाब दिया है, यूपी बीजेपी के मुताबिक अनुराग कश्यप ने योगी सरकार से फिल्में बनाने के लिये फंड मांगने की कोशिश की थी, लेकिन जब उन्हें फंड नहीं मिला, तो वो गाली दे रहे हैं, आपको बता दें कि अनुराग ने अपने ट्वीट में कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था।

Advertisement

यूपी बीजेपी ने जारी किये पुराने पत्र
अनुराग कश्यप के ट्वीट के बाद यूपी बीजेपी के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्विटर पर उनके पुराने पत्र जारी किये हैं, जिसके साथ उन्होने लिखा है, पिटी हुई फिल्मों के लिये सरकारी भीख ना मिली, तो अनुराग कश्यप कुंठित होकर गाली-गलौच पर उचर आये । कुछ सरकारें इनकी फ्लॉप फिल्मों पर भी करोड़ों रुपये देती थी, यश भारती के पेंशन की शहद भी चटाती थी, योगी जी ने मुफ्त पेंशन बंद कर पैसा गरीबों, विधवाओं और किसानों में बांट दिया, यही चिढ है इनकी।

Advertisement

नफरत की वजह समझिये
इतना ही नहीं यूपी बीजेपी प्रवक्ता ने लिखा मोदी जी, अमित शाह जी और योगी जी से नफरत की वजह तो समझिये, पिटी फिल्मों पर भी जनता की गाढी कमाई उड़ाते हुए बांटने वाली सरकारी भीख और पेंशन की बख्शीश बीजेपी सरकार के आते ही बंद हो गई, फिर क्या मुफ्तखोरों में नफरत तो भड़कनी ही है।

Advertisement

अनुराग ने साधा था निशाना
आपको बता दें कि नागरिकता कानून को लेकर अनुराग कश्यप ने सीधे पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा था कि मोदी को बोलो, पहले अपने कागज अपनी डिग्री दिखाए, अपने बाप का और खानदान का बर्थ सर्टिफिकेट दिखाये सारे हिंदुस्तान को, फिर हमसे मांगे। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Advertisement