अजय देवगन की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल, टूट सकते हैं कमाई के रिकॉर्ड, छपाक काफी पीछे

बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन और काजोल की फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को शानदार प्रदर्शन किया।

New Delhi, Jan 13 : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, फिल्म ने वीकेंड पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है, अजय की फिल्म ने रविवार को पहले और दूसरे दिन के मुकाबले कहीं ज्यादा कमाई की है, रविवार को हुई कमाई को जोड़कर फिल्म ने तीन दिन में 60 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है, लोगों को फिल्म पसंद आ रही है।

Advertisement

धमाकेदार कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन और काजोल की फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को शानदार प्रदर्शन किया, सिर्फ रविवार को फिल्म ने 25-26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, इससे पहले रिलीज के दिन शुक्रवार को फिल्म ने 15.10 करोड़ रुपये कमाये थे।

Advertisement

बढ रहा है बिजनेस
रिपोर्ट के मुताबिक तानाजी का बिजनेस हर दिन बढ रहा है, पहले दिन फिल्म ने 15.10 करोड़ का कारोबार किया, फिर शनिवार को 20.57 करोड़ रुपये की कमाई की, अब रविवार को कमाई 25 करोड़ पार कर गया, माना जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएंगे।

Advertisement

फिल्म की तारीफ
अजय देवगन की फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं, जिनकी खूब तारीफ हो रही है, ओम राउत ने मराठा वॉरियर्स के शौर्य को खूबसूरती से परदे पर पेश किया है, इसके साथ ही लोग कलाकारों की अदाकारी पर चर्चा कर रहे हैं, अजय देवगन, काजोल के साथ सैफ अली खान ने भी अपने अभिनय से प्रभावित किया है। फिल्म में अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे के किरदार को निभाया है।