मंगेतर ने पोस्ट की अब तक की सबसे बिंदास तस्वीर, हार्दिक पंड्या ने कमेंट कर कहा ऐसा, तस्वीरें

नताशा स्टानकोविक एक सर्बियन मॉडल हैं, जो बिग बॉस और नच बलिए का हिस्सा रह चुकी हैं, इसके साथ ही नताशा कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं।

New Delhi, Jan 14 : टीम इंडिया के स्टार ऑलकराउंडर हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टानकोविक ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस बिकिनी में दिख रही हैं, ये तस्वीर हार्दिक और नताशा के दुबई हॉलीडे की है, दोनों बीच पर काफी करीब नजर आ रहे हैं, नताशा के इस पोस्ट पर स्टार क्रिकेटर ने भी कमेंट किया है, चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या ने नये साल पर नताशा से सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था।

Advertisement

दुबई में सगाई
आपको बता दें कि नताशा स्टानकोविक एक सर्बियन मॉडल हैं, जो बिग बॉस और नच बलिए का हिस्सा रह चुकी हैं, इसके साथ ही नताशा कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं, सगाई के बाद नताशा और हार्दिक क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, इस दौरान हार्दिक पंड्या नताशा के पेरेंट्स के साथ डिनर करते हुए भी स्पॉट हुए।

Advertisement

हॉट तस्वीर
अब नताशा ने हार्दिक पंड्या के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस सफेद और कालेरंग की मोनोकनी में दिख रही हैं, वहीं हार्दिक पंड्या ने काले रंग का स्विमवियर पहन रखा है, ये कपल दुबई में बीच पर रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं, हालांकि अब ये कपल दुबई से छुट्टियां मना कर लौट चुके हैं।

Advertisement

पंड्या ने किया कमेंट
हार्दिक ने 1 जनवरी को दुबई में समंदर के बीचों-बीच नताशा को प्रपोज किया था, उन्हें अंगूठी पहनाई, जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में बने हुए हैं, अब नताशा ने बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिस पर कमेंट करते हुए हार्दिक ने दिल की इमोजी पोस्ट की है।