दीपिका के JNU जाने पर अब छपाक की डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात

शुक्रवार 10 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर और छपाक एक साथ रिलीज हुई है।

New Delhi, Jan 14 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू कैम्पस जाने पर बवाल मचा हुआ है, अब इस पूरे मामले छपाक की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने एक्ट्रेस के जेएनयू जाकर हमले के शिकार छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने को उनका निजी फैसला बताया है, उन्होने कहा कि निजी और पेशवर जीवन को अलग रखने की जरुरत है।

Advertisement

लोगों से अपील
मेघना गुलजार ने दर्शकों से अपील करते हुए कहा, कि वो अपना नजरिया बदलें और एसिड अटैक की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी फिल्म बनाने के कारण को देखें। आपको बता दें कि छपाक में दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में हैं, ये फिल्म उस समय ज्यादा चर्चा में आई, जब फिल्म रिलीज से तीन दिन पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू कैम्पस गई थी, हालांकि एक्ट्रेस ने वहां कुछ बोला नहीं था, लेकिन इसे लेकर बीजेपी और एबीवीपी ने उनके फिल्म के बहिष्कार का ऐलान कर दिया।

Advertisement

निजी और पेशेवर जिंदगी अलग
मेघना ने एक न्यूज एजेंसी से टेलीफोन पर बात करते हुए दीपिका के जेएनयू जाने के मुद्दे पर कहा, कि हमें निजी और पेशेवर जिंदगी को अलग करने में सक्षम होना चाहिये, कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है, पेशेवर की तरह फिल्म में क्या करता है, दोनों को अलग-अलग देखना चाहिये, आखिर हमने क्यों फिल्म बनाई, जिसे हम चर्चा के केन्द्र में लाना चाहते हैं, वो ज्यादा महत्वपूर्ण है।

Advertisement

10 जनवरी को रिलीज
आपको बता दें कि शुक्रवार 10 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर और छपाक एक साथ रिलीज हुई है, हालांकि तानाजी तो शानदार बिजनेस कर रही है, लेकिन छपाक उम्मीद के मुताबिक परफॉरमेंस नहीं कर रही, मेघना ने कहा कि ये वितरकों का फैसला है, मेरा मानना है कि दोनों फिल्में बिल्कुल अलग है, दोनों को दर्शक मिलेंगे।