शिवाजी महाराज के वंशज का उद्धव ठाकरे पर निशाना, खुद को शिवसेना ना बोलें

शिवसेना ने आज के शिवाजी- नरेन्द्र मोदी किताब पर नाराजगी जाहिर की थी, उन्होने इसे महाराष्ट्र और शिवाजी का अपमान बताया था।

New Delhi, Jan 14 : आज के शिवाजी – नरेन्द्र मोदी किताब पर मचे बवाल के बीच पूर्व सांसद और छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज उदयन राजे भोसले ने सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना पर निशाना साधा है, उन्होने कहा, कि मैं आपको बता रहा हूं, कि आपका समय खत्म हो चुका है, खुद को शिवसेना कहना बंद करें।

Advertisement

शिवसेना पर निशाना
छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज ने उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला है, उन्होने कहा कि खुद को शिवसेना कहना बंद करें और ठाकरे सेना कहना शुरु करें, महाराष्ट्र के लोग मूर्ख नहीं हैं, बताया जा रहा है कि शिवाजी महाराज के वंशज उद्धव ठाकरे के एनसीपी-कांग्रेस से गठबंधन से नाराज हैं, इसी वजह से उन्होने नाराजगी जाहिर की है।

Advertisement

किताब पर आपत्ति
आपको बता दें कि शिवसेना ने आज के शिवाजी- नरेन्द्र मोदी किताब पर नाराजगी जाहिर की थी, उन्होने इसे महाराष्ट्र और शिवाजी का अपमान बताया था। उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद का शपथ लेते हुए भी शिवाजी महाराज का नाम लिया था, तब भी इस बात की खूब चर्चा हुई थी।

Advertisement

शिवाजी महाराज के नाम से पार्टी
शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म में दिखाया गया है, कि जब बाल ठाकरे ने एक मंच बनाने का सोचा, तो उनके पिता ने उन्हें ये आइडिया दिया था, कि शिवाजी महाराज के नाम से पार्टी बनाओ, जिसके बाद उन्होने शिव की सेना के नाम से शिवसेना का ऐलान किया था।