आप विधायक ने की बगावत, तो कुमार विश्वास ने कही ऐसी बात, फिर दिखाई शब्दों की जादूगरी

बदरपुर विधायक नारायण दत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी जिसे भूमाफिया कहती थी, उसे ही आज उम्मीदवार बनाकर बदरपुर की जनता के साथ धोखा किया गया है।

New Delhi, Jan 15 : आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिये प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, टिकट कटने से नाराज विधायकों ने खुलकर विरोध करना शुरु कर दिया है, टिकट कटने से बागी हुए बदरपुर विधायक एनडी शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, साथ ही 21 करोड़ रुपये लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है, इस विवाद में आम आदमी पार्टी में हाशिये पर चल रहे कुमार विश्वास भी कूद पड़े हैं, उन्होने तंज कसते हुए शर्मा को लिखा है, आपको बड़ी लेट पता चली।

Advertisement

जनता के साथ धोखा
बदरपुर विधायक नारायण दत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी जिसे भूमाफिया कहती थी, उसे ही आज उम्मीदवार बनाकर बदरपुर की जनता के साथ धोखा किया गया है, इंडिया स्पीक्स से बात करते हुए विधायक ने कहा कि 2015 चुनाव में हमने उनका जमानत जब्त करवा दिया था, आज हमें हटाकर पार्टी ने उन्हें मैदान में उतारा है, क्योंकि हम फंड का इंतजाम नहीं कर पाते, विधायक ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर बड़ा आरोप लगाया है।

Advertisement

कुमार विश्वास ने कसा तंज
बदरपुर विधायक के ट्वीट पर डॉ. कुमार विश्वास ने भी तंज कसा है, उन्होने लिखा है, बड़ी लेट पता चली, आपको बता दें कि कुमार विश्वास पार्टी में इन दिनों हाशिये पर है, कहा जाता है कि अरविंद केजरीवाल से मतभेद के बाद कुमार को राज्यसभा नहीं भेजा गया, इसके बाद पार्टी ने उन्हें ज्यादा भाव भी देना बंद कर दिया, इसके बाद कुमार को जब भी मौका मिलता है, वो केजरीवाल पर निशाना साधने का मौका नहीं चूकते।

Advertisement

सिसोदिया पर बड़ा आरोप
विधायक ने इंडिया स्पीक्स से बात करते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर बड़ा आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि मनीष जी ने मुझसे चुनाव के लिये दस करोड़ का इंतजाम करने को कहा था, लेकिन मैं पैसे देने में असमर्थ था, इसी वजह से मेरा टिकट काटा गया है, पूरी बातचीत सुनने के लिये नीचे क्लिक करें