शहनाज के पापा ने दी ये कैसी कसम, अब सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर क्‍या फैसला करेंगी शहनाज, अभी पढ़ें

मीडिया से बातचीत में शहनाज के पापा ने ये भी कहा कि उन्‍हें शहनाज और सिड के रिलेशन से कोई दिक्‍कत नहीं ।

New Delhi, Jan 15: बिग बॉस 13 के क्‍यूट कपल सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल अपनी स्‍पेशल बॉन्डिंग के लिए जाने जाते हैं । दोनों के बीच का प्‍यार-तकरार, नोंक-झोंक, रूठना-मनाना सब कुछ फैंस को काफी पसंद आ रहा है । इस हफ्ते घर में जाएंगे शहनाज के पापा । शो के फैमिली वीक का एक प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है । शहनाज के पापा ना सिर्फ घर के अंदर जाते हैं बल्कि उन्‍हें काफी सारी बातें भी बताते हैं । खास तौर पर उनके और सिद्धार्थ के रिश्‍ते को लेकर खास नसीहत भी देते हैं ।

Advertisement

शहनाज को दी अपनी कसम
शहनाज के पापा संतोख सिंह सुख सबसे पहले शहनाज से मिलते हैं, इस प्रोमो में सबसे पहले उन्‍हें  सिड के बारे में बात करते ही सुना गया है । वो शहनाज को कहते हुए सुने गए कि तुम मेरी कसम खाओ और ये बात ध्‍यान से सुनो और मानो । सिद्धार्थ के साथ जो भी तुम्‍हारा रिश्‍ता है वो तुम इस घर तक ही रखोगी । शहनाज के पापा उन्‍हें कहते हैं कि वो उनके हाथ में जीत की ट्रॉफी देखना चाहते हैं, सिद्धार्थ के लिए वो जो कुछ भी कर रही हैं संभलकर करें ।

Advertisement

Advertisement

मीडिया के सामने दिया अलग बयान
शहनाज के पापा का ये बयान हैरान कर रहा है क्‍योंकि शो से बाहर आने के बाद उन्‍होने मीडिया से जो बात की उसमें उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें भी सिडनाज का लव एंगल पसुद आ रहा है और एक व्‍यूवर की नजर से वो इस बात को लेकर एक्‍साइटेड थे कि शो में ये कब शुरू होगा । मीडिया से बातचीत में शहनाज के पिता ने ये भी कहा कि उन्‍हें शहनाज और सिड के रिलेशन से कोई दिक्‍कत नहीं ।

पारस और आरती को सुनाई खरीखोटी
वहीं शहनाज के पापा ने पारस छाबड़ा और आरती सिंह पर शहनाज की बातें इधर से उधर करने की बात कही । उन्‍होनें शहनाज और माहिरा को पारस की बातों में ना आने की सलाह दी । उन्‍होने आरती को कहा कि शहनाज उन्‍हें अपने दिल की बात बताती है लेकिन वो सिद्धार्थ को कुछ और ही बता देती हैं । वो ऐसा ना किया करें । शहनाज के पापा ने उन्‍हें रश्मि देसाई के पास भी कम बैठने को कहा । ये एपिसोड इस वीक दिखाया जाएगा ।