सिर में चोट लगने की वजह से टीम इंडिया से अलग हुए ऋषभ पंत, अब आई बड़ी खबर

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मुंबई में डॉक्टरों की निगरानी में हैं, सिर पर गेंद लगने की वजह से उन्हें 24 घंटे के लिये विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है।

New Delhi, Jan 16 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में सिर पर गेंद लगने की वजह से फील्डिंग के लिये नहीं उतरने वाले ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंत टीम के साथ राजकोट नहीं गये हैं, टीम इंडिया को शुक्रवार को राजकोट में दूसरा वनडे मुकाबला खेलना है, लेकिन पंत टीम के साथ नहीं हैं, बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार फिलहाल पंत को विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है, वो बाद में टीम से राजकोट में जुड़ेंगे।

Advertisement

निगरानी में पंत
मालूम हो कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज मुंबई में डॉक्टरों की निगरानी में हैं, सिर पर गेंद लगने की वजह से उन्हें 24 घंटे के लिये विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है, दरअसल गेंद लगने के बाद सिर में कुछ समय बाद भी असर होता है, इससे खिलाड़ी को ज्यादा नुकसान हो सकता है, यही वजह है कि पंत टीम इंडिया के साथ राजकोट नहीं गये।

Advertisement

पांडे या जाधव को मौका
माना जा रहा है कि राजकोट में पंत को आराम भी दिया जा सकता है, उनकी जगह केएल राहुल विकेटकीपर की भूमिका में दिख सकते हैं, मुंबई वनडे में भी राहुल ने ही विकेटकीपिंग की थी। मनीष पांडे या केदार जाधव में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है।

Advertisement

मुंबई में रहे थे नाकाम
कप्तान कोहली ने शिखर धवन और केएल राहुल दोनों को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया था, इसके बाद ऋषभ पंत को केदार जाधव पर वरीयता दी गई थी, केदार नंबर 6 पर 50 से ज्यादा का औसत रखते हैं। इसके बावजूद पंत को मौका दिया गया, मुंबई में ऋषभ ने 33 गेंदों में 28 रन बनाये थे, कमिंस की गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए उनके सिर में लगी और हवा में उछल गयी, कंगारु फील्डर ने बिना गलती किये गेंद को लपक लिया।