सद्गुरु को नीचा दिखाने की कोशिश में फंसे एक्‍टर सुशांत सिंह, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर धोया

एक्‍टर सुशांत सिंह ने सद्गुरु को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद उन्‍हें लेने के देने पड़ गए । सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

New Delhi, Jan 17: नागरिकता कानून के विरोध में और जामिया मिलिया हिंसा मामले में छात्रों का समर्थन कर सुर्खियों में आए एक्‍टर सुशांत सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं । सुशांत सिंह टीवी के एक पॉपुलर एक्‍टर हैं, जो लंबे समय तक सच्‍ची घटनाओं पर आधारित शो सावधान इंडिया के होस्‍ट रहे । लेकिन उन्‍हें इस शो से बाहर कर दिया गया, जिसकी वजह उनका सरकार विरोधी प्रदर्शनों में शामिल होना बताया गया । सुशांत सिंह अब फिर खबरों में हैं, वजह हैं सद्गुरु ।

Advertisement

सुशांत सिंह क्‍यों भड़के ?
दरअसल ईशा फाउंडेशन की ओर से मुंबई में इनर इंजीनियरिंग कार्यक्रम का आयोजन होने जा    रहा है, इसके विज्ञापन के रूप में सद्गुरु के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें सुशांत सिंह भी नजर आ रहे थे । सुशांत का कहना है कि उनकी तस्‍वीरों का इसतेमाल बिना उनकी अनुमति के किया गया है । सुशांत ने सद्गुरु के इस कार्यक्रम को नीचा दिखाने के लिए ट्वीट भी किया ।

Advertisement

Advertisement

सुशांत सिंह का ट्वीट
एक्‍टर सुशांत सिंह ने ट्वीट किया – ‘प्रिय सद्गुरु, क्या मैंने आपको इसकी अनुमति दी थी? फिर भी अगर आप मेरी यह तस्वीर इस्तेमाल करना ही चाहते हैं तो कृपया मेरे अनुभव को भी साझा करिए, जो मैंने और मेरी पत्नी ने आपके आध्यात्मिक प्रोग्राम में आपको दिया था। वह हमारे जीवन का सबसे बुरा अनुभव था लेकिन उन दो दिनों में जो आपने छह जोड़ी कपड़े बदले थे वह काफी शानदार थे।’

Advertisement

सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल
सुशांत के इस ट्वीट पर सद्गुरु की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया है । सोशल मीडिया पर सद्गुरु के इस कार्यक्रम का हिस्‍सा रह चुके कई लोगों ने सुशांत सिन्‍हा के इस बयान को गलत बताया । उन्‍होने बताया कि सद्गुरु के इस कार्यक्रम की वजह से उन्‍हें कितनी मदद पहुंची है । आपको बता दें सद्गुरु को फॉलो करने वालों में कंगना रनौत, जूही चावला, रणवीर सिंह जैसे सितारे शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भी सद्गुरु के साथ मंच शेयर किया है ।